विशेष नोट व स्पष्टीकरण:-👉 Updatemarts.com नाम से मिलती-जुलती वेबसाइट से सावधान रहें, ये सभी नकली हैं, 🙏वेबसाइट प्रयोग करते समय Updatemarts के आगे डॉट .com अवश्य चेक कर लें, धन्यवाद

मंत्री ने परिषदीय शिक्षकों के तबादले को मुख्यमंत्री को लिखा पत्र

राष्ट्रीय शैक्षिक महासंघ व अन्य शिक्षक संगठनों की ओर से कई महीनों से अन्तर्जनपदीय तबादले की मांग की जा रही है। शैक्षिक महासंघ के प्रतिनिधि मंडल ने सहकारिता मंत्री मुकुट बिहारी वर्मा को मांग पत्र देकर आकांक्षी जनपद से शिक्षक तबादले की मांग की थी। जिस पर मंत्री ने समस्या का संज्ञान लेते हुए मुख्यमंत्री को पत्र भेजा है।


राष्ट्रीय शैक्षिक महासंघ के जिला मंत्री उमेश चन्द्र त्रिपाठी ने बताया कि जिलाध्यक्ष आनन्द मोहन मिश्र के नेतृत्व में विगत 12 सितंबर को सहकारिता मंत्री मुकुट बिहारी वर्मा को मांग पत्र दिया गया था, और आकांक्षी जनपद से अंतर्जनपदीय स्थानांतरण न हो पाने से उत्पन्न शिक्षकों की पीड़ा से रूबरू कराया गया था। मंत्री की ओर से तबादले को लेकर मुख्यमंत्री को पत्र भेजे जाने से शिक्षकों में खुशी है। शैक्षिक महासंघ के प्रतिनिधि मंडल ने सहकारिता मंत्री से मिलकर उनके इस प्रयास के लिए आभार भी जताया है। इस मौके पर आनंद मोहन मिश्रा, पंकज कुमार वर्मा, रवि मोहन शुक्ला मौजूद रहे।


शिक्षक संघ ने सदर विधायक को सौंपा ज्ञापन
बहराइच। प्राथमिक शिक्षक संघ के जिलाध्यक्ष शिव शंकर पाठक के नेतृत्व में एक प्रतिनिधि मंडल ने सदर विधायक अनुपमा जायसवाल से मुलाकात की और उन्हें आकांक्षी जनपद से शिक्षकों के स्थानांतरण का मुद्दा उठाया। इस दौरान राहुल पाण्डेय, पूनम गुलाटी, रेखा रानी, अनुपमा जायसवाल, उदय राज, आशीष शुक्ला, लक्ष्मीकांत दुब, अनुराधा सिंह, अन्नपूर्णा तिवारी मौजूद रही। प्रतिनिधि मंडल ने शिक्षकों के स्थानांतरण, प्रोन्नति व अन्य समस्याओं से संबधित एक ज्ञापन भी सौंपा।

primary ka master