विशेष नोट व स्पष्टीकरण:-👉 Updatemarts.com नाम से मिलती-जुलती वेबसाइट से सावधान रहें, ये सभी नकली हैं, 🙏वेबसाइट प्रयोग करते समय Updatemarts के आगे डॉट .com अवश्य चेक कर लें, धन्यवाद

डीएलएड परीक्षा के पेपर वायरल करते चार दबोचे, आउट पेपर बेचने वाला बंदी

मैनपुरी। जनपद के सनातन धर्म इंटर कॉलेज में चल रही डीएलएड की परीक्षा में पेपर वायरल करते हुए 4 लोगों को गिरफ्तार किया गया है। पूछताछ में आरोपियों ने डीएलएड का पेपर वायरल करने का अपराध स्वीकार किया। उनके कब्जे से चार मोबाइल फोन भी बरामद किए गए हैं। पूछताछ के बाद पुलिस ने 7 लोगों के खिलाफ धोखाधड़ी की धाराओं में मुकदमा दर्ज किया है। गिरफ्तार किए गए लोगों को जेल भेज दिया गया।


कोतवाली क्षेत्र की सिविल लाइन चौकी प्रभारी अमित सिंह ने रिपोर्ट दर्ज कराते हुए जानकारी दी कि मुखबिर से सूचना मिली थी कि सनातन धर्म इंटर कॉलेज में डीएलएड की जो परीक्षा चल रही है उसके पेपर वायरल किए जा रहे हैं। सूचना पर पुलिस ने दबिश दी तो पेपर वायरल कर रहे लोगों में भगदड़ मच गई और वे भागने लगे।

बरेली। बारादरी पुलिस ने मॉडल टाउन में परीक्षा केंद्र के बाहर डीएलएड का आउट पेपर बेचने वाले साल्वर गैंग के एक सदस्य को गिरफ्तार कर लिया। उसके खिलाफ धोखाधड़ी समेत कई धाराओं में मुकदमा दर्ज किया गया है। बदायूं और प्रयागराज के रहने वाले उसके साथियों को पुलिस टीमें तलाश कर रहीं हैं। बारादरी इंस्पेक्टर नीरज सिंह ने बताया कि मंगलवार को मॉडल टाउन स्थित रिखी सिंह इंटर कॉलेज डीएलएड का परीक्षा केंद्र था।

primary ka master