विशेष नोट व स्पष्टीकरण:-👉 Updatemarts.com नाम से मिलती-जुलती वेबसाइट से सावधान रहें, ये सभी नकली हैं, 🙏वेबसाइट प्रयोग करते समय Updatemarts के आगे डॉट .com अवश्य चेक कर लें, धन्यवाद

बस की टक्कर से बेसिक शिक्षक समेत दो की मौत

हरदोई: कोतवाली क्षेत्र के कटरा-बिल्हौर हाईवे पर प्राइवेट बस की टक्कर से बाइक सवार एक शिक्षक समेत दो लोगों की मौत हो गई है। देर शाम तक दूसरे युवक की शिनाख्त नहीं हो पाई थी। पुलिस ने शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। वहीं शिक्षक के मौत की सूचना मिलने पर परिजनों में कोहराम मच गया।


हरपालपुर कोतवाली क्षेत्र के कटरा-बिल्हौर हाईवे पर सतौथा मोड़ के निकट एक बाइक पर सवार हरपालपुर कोतवाली क्षेत्र के इसेपुर गांव निवासी सहायक अध्यापक सतीश चंद्र शाहाबाद ब्लॉक के नौशहरा संविलियन विद्यालय में तैनात थे। शुक्रवार को स्कूल से वापस आते समय एक निजी बस की टक्कर से बाइक सवार अध्यापक, उसके साथ एक अन्य साथी की मौके पर ही मौत हो गई है। बाइक सवार अध्यापक के दूसरे साथी की पहचान नहीं हो सकी। मृतक अध्यापक के एक पुत्र व तीन पुत्रियां हैं।

प्रभारी निरीक्षक बृजेश कुमार सिंह ने बताया सड़क हादसे में दो लोगों की मौत हुई है। जिसमें दूसरे युवक की पहचान की जा रही है। दोनों शवों का पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है।