विशेष नोट व स्पष्टीकरण:-👉 Updatemarts.com नाम से मिलती-जुलती वेबसाइट से सावधान रहें, ये सभी नकली हैं, 🙏वेबसाइट प्रयोग करते समय Updatemarts के आगे डॉट .com अवश्य चेक कर लें, धन्यवाद

महिला अध्यापिका ने अपने हेडमास्टर पर लगाया यह गम्भीर इल्जाम

भदोहीः शिक्षक दिवस पर जहां पूरा देश एक तरफ शिक्षकों को आदर और सम्मान के साथ याद कर रहा है, वहीं उत्तर प्रदेश में शिक्षक दिवस पर एक महिला शिक्षक ने अपने हेडमास्टर पर सनसनीखेज इल्जाम लगाया है. भदोही के एक सरकारी स्कूल के प्रधानाचार्य पर स्कूल की ही एक सहायक अध्यापिका ने एक महीने से छेड़खानी करने सहित लगातार उत्पीड़न का इल्जाम लगाया है जिसकी तहरीर का संज्ञान लेते हुए पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है. पुलिस ने इतवार को बताया कि प्रधानाचार्य की गिरफ्तारी का प्रयास किया जा रहा है.

मदद करने पहुंची तो पीछे पड़ गए प्रधानाचार्य
सुरयावा थाना प्रभारी जयप्रकाश यादव ने इतवार को दर्ज किए गए मामले के हवाले से बताया कि थाना क्षेत्र के राजकीय हाई स्कूल पाली की एक सहायक अध्यापक (38) पिछली 16 जुलाई को अपने प्रधानाचार्य लाल चंद गौतम को कुर्सी साफ करते हुए देखा तो प्रिंसिपल और उनकी उम्र को देखते हुए सहायक अध्यापिका खुद प्रिंसिपल की कुर्सी साफ करने लगी. तभी प्रधानाचार्य ने बुरी नीयत से अश्लील शब्दों के साथ उसके साथ गलत हरकत करनी शुरू कर दी जिस पर अध्यापिका शोर करती हुई घबरा कर उनसे पीछा छुड़ाकर कमरे से भागी.

primary ka master