विशेष नोट व स्पष्टीकरण:-👉 Updatemarts.com नाम से मिलती-जुलती वेबसाइट से सावधान रहें, ये सभी नकली हैं, 🙏वेबसाइट प्रयोग करते समय Updatemarts के आगे डॉट .com अवश्य चेक कर लें, धन्यवाद

शिक्षक संघ ने पारित किए कई प्रस्ताव, बीएसए को मांग पत्र

बिजनौर,उत्तर प्रदेशीय जूनियर हाईस्कूल शिक्षक संघ की शुक्रवार को बीएसए के सभागार में बैठक हुई, जिसमें शिक्षकों ने क्षेत्रीय इकाइयों का चुनाव कराने की रणनीति तैयार की है। बैठक में सभी क्षेत्र इकाइयों के ब्लॉक अध्यक्ष व मंत्रियों को सदस्यता शुल्क 30 सितंबर तक जमा करने के निर्देश दिए। बाद में बीएसए को मांग पत्र भी सौंपा गया।


उत्तर प्रदेशीय जूनियर हाईस्कूल शिक्षक संघ की बैठक की अध्यक्षता करते हुए जिलाध्यक्ष सुधीर कुमार ने कहा कि शिक्षकों की लंबित समस्याओं का समय पर निस्तारण कराया जाएगा। बैठक में सर्वसम्मति से ब्लॉक इकाइयों का चुनाव समय पर कराने के लिए रणनीति भी तैयार की गई। अन्य वक्ताओं ने शिक्षकों की समस्याओं पर बात रखी। बाद में बीएसए को दिए मांग पत्र में शिक्षकों की समस्याओं का निस्तारण शीघ्र करने पर जोर दिया गया। वरिष्ठ शिक्षक नेता नितिन चौहान के संचालन में हुई बैठक में ब्लॉक अध्यक्ष राहुल कुमार राठी, संजय राणा, शिव ओम शर्मा, अरशद अहमद, यशपाल सिंह, अर्चना सिंह ,चौधरी अंगजीत सिंह, गौरव सिंह, नरेंद्र सिंह, महेंद्र सिंह, नजमा खातून आदि उपस्थित रहे।