विशेष नोट व स्पष्टीकरण:-👉 Updatemarts.com नाम से मिलती-जुलती वेबसाइट से सावधान रहें, ये सभी नकली हैं, 🙏वेबसाइट प्रयोग करते समय Updatemarts के आगे डॉट .com अवश्य चेक कर लें, धन्यवाद

प्राथमिक स्कूल की बाउंड्री गिरने से महिला की गई जान, प्रधानाध्यापक निलंबित

बरौत। हंडिया कोतवाली क्षेत्र के प्राथमिक विद्यालय टेला की जर्जर बाउंड्री बुधवार सुबह अचानक गिर गई। बाउंड्री के चपेट में आई एक महिला दब गई। गांव वाले तेजी से मलबा हटाकर महिला को निकाले लेकिन तब तक उसकी सांस थम चुकी थी।


बुधवार सुबह 10 बजे टेला प्राथमिक विद्यालय के पास से गांव की महिला सावित्री देवी (50) पत्नी बहादुर प्रजापति अपने घर जा रही थी। इसी दौरान विद्यालय की बाउंड्री गिरने से सावित्री दब गई। सावित्री देवी को बाहर निकाला देखा तो उसकी मौत हो चुकी थी। पुलिस ने प्रधानाध्यापक सतीश मिश्र को हिरासत में ले लिया। ग्रामीणों का आरोप है जानकारी के बावजूद बाउंड्री को ठीक नहीं कराया गया था जिससे यह घटना घटी। जूनियर शिक्षक संघ के जिला अध्यक्ष विनोद पांडे की अगुवाई में कई शिक्षक एसडीएम एएन सिंह से मिलकर ज्ञापन दिया। कोतवाल ने बताया कि शिक्षक को छोड़ दिया गया लेकिन रिपोर्ट दर्ज की गई है। बीएसए प्रमिल कुमार ने तिवारी ने बीईओ हंडिया ममता सरकार को जिले से संबंद्ध कर दिया है। हेडमास्टर सतीश कुमार मिश्र को निलंबित कर दिया।