विशेष नोट व स्पष्टीकरण:-👉 Updatemarts.com नाम से मिलती-जुलती वेबसाइट से सावधान रहें, ये सभी नकली हैं, 🙏वेबसाइट प्रयोग करते समय Updatemarts के आगे डॉट .com अवश्य चेक कर लें, धन्यवाद

विद्यालय की दीवार तोड़ने के विरोध पर प्रधानाध्यापिका से अभद्रता, दबंगों ने दी मारने की धमकी


सैफई। थाना क्षेत्र के झ्िंगूपुर गांव स्थित प्राथमिक विद्यालय कंपोजिट की चहारदीवारी कुछ युवक जबरदस्ती तोड़ रहे थे। आरोप है कि प्रधानाध्यापिका के मना करने पर युवकों ने उनके साथ अभद्रता कर जान से मारने की धमकी दी। प्रधानाध्यापिका ने जान-माल को खतरे की आशंका जताते हुए बीईओ व पुलिस को प्रार्थना पत्र दिया है। कंपोजिट. विद्यालय की प्रधानाध्यापिका मालती यादव ने बताया कि वह विद्यालय में अकेली हैं। शनिवार को गांव के कुछ युवक विद्यालय की चहारदीवारी तोड़ रहे थे। ताकि वे विद्यालय के अंदर बने शौचालय का इस्तेमाल कर सकें। उनके मना करने पर युवकों ने दबंगई दिखाते हुए अभद्र भाषा का प्रयोग किया और जान से मारने की धमकी दी। उस समय विद्यालय में बच्चे पढ़ाई कर रहे थे, जो दबंगों की धमकियों से डर गए। उन्होंने डायल 112 पर फोन किया। पुलिस के पहुंचने से पहले वह लोग भाग गए। प्रधानाध्यापिका ने बीईओ को मामले से अवगत कराने के बाद सैफई थाने में प्रार्थना पत्र दिया। आरोप है कि 24 घंटे से अधिक समय बीतने के बाद भी पुलिस ने कोई कार्रवाई नहीं की।
 




प्रधानाध्यापिका ने आशंका जताई है कि सोमवार को विद्यालय खुलेगा। ऐसे में उनके साथ किसी भी प्रकार की अनहोनी हो सकती है। उन्होंने जान का खतरा बताते हुए सुरक्षा व आरोपियों को गिरफ्तार करने की मांग की। सीओ सैफई साधूराम का कहना है कि मामला संज्ञान में नहीं है, थाने से जानकारी कर तत्काल कार्रवाई कराई जाएगी।

primary ka master