विशेष नोट व स्पष्टीकरण:-👉 Updatemarts.com नाम से मिलती-जुलती वेबसाइट से सावधान रहें, ये सभी नकली हैं, 🙏वेबसाइट प्रयोग करते समय Updatemarts के आगे डॉट .com अवश्य चेक कर लें, धन्यवाद

UP Board Admit Card: यूपी बोर्ड अंक सुधार परीक्षा के लिए प्रवेश पत्र जारी, ऐसे करें डाउनलोड


UP Board Admit Card: उत्तर प्रदेश माध्यमिक शिक्षा परिषद (यूपीएमएसपी) की ओर से वर्ष 2021 की यूपी बोर्ड परीक्षाओं के परिणाम से असंतुष्ट विद्यार्थियों को अंक सुधार परीक्षा में शामिल होने का विशेष मौका दिया है। इसके तहत परीक्षा के लिए उत्तर प्रदेश बोर्ड की ओर से प्रवेश पत्र और परीक्षा केंद्रों की सूची भी जारी कर दी गई है। यूपीएमएसपी (UPMSP) द्वारा कक्षा 10वीं और 12वीं के छात्रों के लिए अंक सुधार परीक्षा 18 सितंबर से 06 अक्तूबर, 2021 तक आयोजित की जा रही। यहां हाई स्कूल एवं इंटरमीडिएट की अंक सुधार परीक्षा 2021 के प्रवेश पत्र, विद्यालयवार एवं केंद्रवार नामावली को डाउनलोड करने हेतु सीधा लिंक दिया गया है। 

हाई स्कूल एवं इंटरमीडिएट की अंक सुधार परीक्षा 2021 के प्रवेश पत्र, विद्यालयवार एवं केंद्रवार नामावली को डाउनलोड करने हेतु उत्तर प्रदेश माध्यमिक शिक्षा परिषद की वेबसाइट👉 https://upmsp.edu.in/ पर विजिट करें या फिर यहां क्लिक करें। ध्यान दें कि लॉगिन सिर्फ स्कूल आईडी के जरिये संस्था प्रधान या प्रधानाचार्य ही कर सकेंगे। ऐसे में जिन विद्यार्थियों ने अंक सुधार परीक्षा के लिए आवेदन किया था, वे अपने प्रवेश पत्र और परीक्षा केंद्र की जानकारी के लिए संबंधित स्कूल के प्रधानाचार्य से संपर्क करें। खास बात यह है कि वर्ष 2021 की इंटरमीडिएट की प्रयोगात्मक परीक्षा में गैरहाजिर रहने वाले परीक्षार्थियों को भी मौका देते हुए दोबारा परीक्षा में शामिल होने का अवसर दिया गया है।



primary ka master