विशेष नोट व स्पष्टीकरण:-👉 Updatemarts.com नाम से मिलती-जुलती वेबसाइट से सावधान रहें, ये सभी नकली हैं, 🙏वेबसाइट प्रयोग करते समय Updatemarts के आगे डॉट .com अवश्य चेक कर लें, धन्यवाद

69000 शिक्षक भर्ती में जॉइनिंग पाए शिक्षकों को अस्थायी रूप से स्कूलों का किया गया आवंटन, बाद में मिलेगा स्थाई स्कूल तब तक करेंगे सहयोग


69 हजार शिक्षक भर्ती के दूसरे चरण में ज्वाइनिंग करने वाले 139 शिक्षकों को अस्थायी रूप से स्कूलों का आवंटन कर दिया। हर स्कूल में दो शिक्षकों को भेजा गया। हालांकि, शिक्षकों को स्थायी विद्यालय में बाद में भेजा जाएगा।


शाहजहांपुर में 69 हजार शिक्षक भर्ती के दूसरे चरण में 140 शिक्षकों ने काउंसलिंग कराई थी। जिसमें 139 को नियुक्ति पत्र का वितरण किया। जुलाई महीने के अंत में नियुक्ति पत्र पाने के बाद शिक्षकों को बीएसए आफिस में ज्वाइनिंग कराई गई। तब से अभी तक हर रोज शिक्षकों से कार्यालय में अटैंडेस लगवाकर वापस किया जा रहा था। शुक्रवार के अंक में हिन्दुस्तान ने बीएसए कार्यालय की लापरवाही को उजाकर करते हुए प्रमुखता से खबर को प्रकाशित किया था। खबर छपने के बाद बीएसए ने संज्ञान लिया और 76 परिषदीय विद्यालयों में 139 शिक्षकों को भेज दिया है। हर विद्यालय में दो-दो शिक्षकों को भेजा गया।

बीएसए ने शिक्षकों की सूची जारी करते हुए बीईओ को पत्र भेजा है। जिसमें कहा कि विद्यालय आवंटित न होने के कारण उपस्थिति जिले पर ली जा रही है। ऐसे में शिक्षकों को स्थायी रूप से विद्यालय आवंटित होने तक अस्थायी रूप से स्कूलों में शिक्षण कार्य के लिए भेजा जा रहा।