छात्रा से छेड़खानी के आरोप में परिषदीय शिक्षक पर केस दर्ज

(सिद्धार्थनगर)। प्राथमिक विद्यालय में कक्षा तीन में पढ़ने वाली आठ वर्षीय छात्रा से छेड़खानी का आरोप शिक्षक पर लगा है। कपिलवस्तु कोतवाली क्षेत्र के एक गांव के विद्यालय में यह घटना दो दिन पहले हुई थी। आरोपित उसी विद्यालय का शिक्षक है। पीड़ित छात्रा की मां की तहरीर पर पुलिस ने आरोपित शिक्षक पर छेड़खानी, पाक्सो एक्ट के तहत केस दर्ज कर मामले की जांच कर रही है।

हालांकि इस मामले में विभागीय कार्रवाई शून्य है। जिम्मेदार जल्द विभागीय कार्रवाई करने की दलील दे रहे हैं। कपिलवस्तु कोतवाली क्षेत्र के एक गांव निवासी महिला के मुताबिक, उसकी आठ वर्षीय बेटी गांव के ही प्राथमिक विद्यालय में पढ़ती है। शनिवार को छात्रा स्कूल गई थी। आरोप है कि विद्यालय के शिक्षक ने छुट्टी के बाद बच्ची के साथ अश्लील हरकत की। रोती बच्ची अपने घर पहुंची और आपबीती सुनाई। उसके बाद परिजन समेत गांव के अन्य लोग शिक्षक के घर पहुंचे और उसे पकड़कर पुलिस के हवाले कर दिया।

आरोपित शिक्षक पर कार्रवाई की मांग करते हुए गांव के लोग करीब तीन घंटे तक बजहा चौकी और थाने में डटे रहे। छात्रा की मां ने पुलिस को तहरीर देकर कार्रवाई की मांग की। पुलिस ने आरोपित शिक्षक पर केस दर्ज कर लिया। कपिलवस्तु कोतवाली के प्रभारी महेश सिंह ने कहा कि तहरीर के आधार पर मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। शिक्षक से पुलिस पूछताछ कर रही है। वहीं बीएसए देवेंद्र पांडेय ने बताया कि मामले की जानकारी है। जांच करके आरोपित पर विभागीय कार्रवाई भी की जाएगी।
ये भी पढ़ें...