विशेष नोट व स्पष्टीकरण:-👉 Updatemarts.com नाम से मिलती-जुलती वेबसाइट से सावधान रहें, ये सभी नकली हैं, 🙏वेबसाइट प्रयोग करते समय Updatemarts के आगे डॉट .com अवश्य चेक कर लें, धन्यवाद

बीईओ द्वारा शिक्षकों पर दर्ज कराए गए लूट के मुकदमे को लेकर विरोध जारी, सांसद को सौंपा ज्ञापन


19औरैया। यूनाइटेड शिक्षक एसोसिएशन का बीईओ की ओर से शिक्षकों पर दर्ज कराए गए लूट के मुकदमे को लेकर विरोध जारी है। शनिवार को तमाम शिक्षकों ने कन्नौज सांसद सुब्रत पाठक व विधायक बिधूना विनय शाक्य को ज्ञापन देकर विरोध जताया।

औरैया के शिक्षकों के साथ कन्नौज यूटा जिलाध्यक्ष पंकज भदौरिया और शैलेंद्र दुबे के नेतृत्व में शिक्षक सांसद सुब्रत पाठक के आवास पर पहुंचे। शिक्षकों ने वहां सांसद को ज्ञापन दिया। बताया बीईओ बिधूना अवनीश यादव के संरक्षण में उगाही के मामले की शिकायत करने गए आठ यूटा के शिक्षकों पर मारपीट व लूट का फर्जी मुकदमा दर्ज कराया है। शिक्षकों ने फर्जी मुकदमा वापस लेने व बीईओ के खिलाफ कार्रवाई की मांग की। सांसद सुब्रत पाठक ने मामले को संज्ञान में लेकर कार्रवाई का आश्वासन दिया। इसके बाद औरैया से सहार महामंत्री आशीष त्रिपाठी के नेतृत्व में भी तमाम शिक्षक बिधूना विधायक विनय शाक्य के यहां पहुंचे व विधायक प्रतिनिधि देवेश शाक्य को ज्ञापन सौंपा देवेश शाक्य ने शिक्षकों से कहा वह मामले को लेकर उच्च अधिकारियों से बात करेंगे और उनकी शिकायत को मुख्यमंत्री तक पहुंचाएंगे। इस दौरान प्रिंस पोरवाल, भूपेंद्र यादव, विजय वर्मा, प्रशांत चतुर्वेदी, ओमकार गौतम, आदित्य गुप्ता, आशुतोष पटेल, दुर्गेश कुशवाहा आदि शिक्षक रहे।



शिक्षक संगठन यूटा भ्रष्टाचार और दर्ज मुकदमों को लेकर अलग अलग जिलों से मुख्यमंत्री को ज्ञापन भेजा जा रहा है। यूटा महामंत्री सहार आशीष त्रिपाठी ने बताया इटावा, कन्नौज, जौनपुर व झांसी समेत कई जिलों में सभी मुख्यालयों पर शिक्षकों द्वारा प्रदर्शन कर मुख्यमंत्री को ज्ञापन भेजा गया है।

primary ka master