प्रशिक्षण में खाना अच्छा न मिलने से शिक्षकों ने नाराजगी


अमृतपुर बीआरसी राजेपुर में चल रहे दो दिवसीय प्रशिक्षण में खाना अच्छा न मिलने से शिक्षकों ने नाराजगी जताई। उन्होंने बीईओ से शिकायत कर पर्याप्त और अच्छा भोजन दिलाए जाने की मांग की है।



बीआरसी राजेपुर में शिक्षकों का दो दिवसीय प्रशिक्षण मंगलवार को अंतिम दिन 25 शिक्षक बुलाए गए थे। इसमें महिला शिक्षक भी शामिल थी। प्रशिक्षण के दौरान शिक्षकों को लंच पैकेट दिया गया। इसमें चार पूड़ी, थोड़े चावल, दाल व आलू की सब्जी थी। दाल और आलू की सब्जी इतनी कम थी कि दो पूड़ी भी नहीं खाई जा सकतीं थीं। यह देखकर शिक्षक नाराज हुए और बीईओ रमेश चंद्र जौहर से शिकायत कर कहा कि न तो खाना अच्छा है और न ही पर्याप्त सब्जी है। बीईओ ने शिक्षकों को समझा कर शांत किया। शिक्षकों कुछ खाना खाया और छोड़ दिया। उधर महिला शिक्षक शिखा, प्रियंका, रितू कुमारी, रीता, रिंकी ने बीईओ से शिकायत कर कहा कि बीआरसी पर जो शौचालय हैं, वह बहुत गंदे हैं, उसमें बदबू आ रही है। पूर्व में शिकायत करने के बावजूद शौचालयों की सफाई नहीं कराई गई।

बीईओ रमेश चंद्र जौहर ने बताया कि सहायक लेखाकार को शौचालयों की सफाई न कराने और अच्छे खाने की व्यवस्था न करने पर नोटिस जारी कर जवाब मांगा जाएगा।