विशेष नोट व स्पष्टीकरण:-👉 Updatemarts.com नाम से मिलती-जुलती वेबसाइट से सावधान रहें, ये सभी नकली हैं, 🙏वेबसाइट प्रयोग करते समय Updatemarts के आगे डॉट .com अवश्य चेक कर लें, धन्यवाद

बीडीओ की अभद्रता पर शिक्षकों ने ब्लाक परिसर में की नारेबाजी, शिक्षकों व ब्लाक कर्मियों में भी नोंकझोंक

कदौरा। बीडीओ पर अभद्रता का आरोप लगाते हुए शिक्षकों ने बुधवार को ब्लाक परिसर में नारेबाजी की। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शिक्षकों को समझाने का प्रयास किया। पर देर शाम तक शिक्षकों का धरना जारी रहा।


शिक्षक संघ के जिलाध्यक्ष प्रदीप सिंह चौहान ने बताया कि प्राथमिक विद्यालय शहादतपुर कें प्रधानाचार्य ज्ञानेश कुमार मंगलवार को विद्यालय गए थे। गेट बंद होने पर उन्होंने सचिव जगत नारायण को फोन कर गेट खोलने के लिए बोला। जिस पर सचिव ने चाबी देने से मना कर दिया। सचिव की शिकायत उन्होंने फोन पर बीडीओ से की, तो वह उल्टा उनसे ही अभद्रता कर धमकी देने लगे। इसी बात को लेकर वह लोग बुधवार को बीडीओ से बात करने आए थे। आरोप है कि बीडीओ ने उन लोगों के साथ भी अभद्रता की और बिना बात सुने ही लौटा दिया। इस पर ही नाराज शिक्षकों ने दोपहर से ही ब्लाक दफ्तर परिसर में धरना प्रदर्शन शुरू कर दिया। इस दौरान रमाकांत त्रिपाठी, महेंद्र वर्मा, राजदेव, आशीष, राकेश, तालिब, बेग आदि शिक्षक मौजूद रहें। वहीं बीडीओ अश्वनी कुमार का कहना है कि प्रधानाचार्य ने सचिव से अभद्रता की थी। उन्होंने शिक्षकों से बात भी की थी। शिक्षकों के आरोप गलत है।

-------------
शिक्षकों व ब्लाक कर्मियों में भी नोंकझोंक
बीडीओ द्वारा शिक्षकों को जब कार्यालय से लौटाया तो शिक्षक ब्लाक परिसर में बीडीओ के खिलाफ नारेबाजी करने लगे इसी बीच कुछ ब्लाककर्मियों की शिक्षकों से नोंकझोंक भी हुई।
-------
फरियादियों ने भी शिकायतों की झड़ी लगाई
परिसर में मौजूद फरियादियों सोनेलाल, विक्रम, सतीश, मालती आदि ने बताया कि वे लोग पिछले एक माह से आवास, मृत्यु प्रमाण पत्र के लिए चक्कर काट रहे है। सुनवाई नहीं हो रही।

primary ka master