विशेष नोट व स्पष्टीकरण:-👉 Updatemarts.com नाम से मिलती-जुलती वेबसाइट से सावधान रहें, ये सभी नकली हैं, 🙏वेबसाइट प्रयोग करते समय Updatemarts के आगे डॉट .com अवश्य चेक कर लें, धन्यवाद

शिक्षक के हर रोज स्कूल देरी से आने से नाराज अभिभावकों ने वीडियो बनाकर किया वायरल, गुरुजी ने दी यह सफाई


अमेठी)। बहादुरपुर ब्लॉक क्षेत्र पूर्व माध्यमिक विद्यालय ओदारी में तैनात शिक्षक के हर रोज स्कूल देरी से आने से आजिज अभिभावक बृहस्पतिवार को स्कूल पहुंच गए। स्कूल में शिक्षक मौजूद नहीं थे। बच्चों ने पूछा तो पता चला गुरू जी तो प्रतिदिन नौ से दस बजे के बाद ही आते हैं। इसका वीडियो बनाकर अभिभावकों ने वायरल कर दिया।




पूर्व माध्यमिक विद्यालय ओदारी में तैनात अध्यापक देवेंद्र शर्मा की तैनाती है। वे हर रोज स्कूल में देरी से पहुंचते हैं। इससे परेशान अभिभावकों ने बृहस्पतिवार को स्कूल पहुंचकर इसका वीडियो बना लिया। बच्चों से बातचीत की तो पता चला कि गुरु जी रोज नौ बजे तक आते हैं कभी कभी उससे पहले व बाद में भी आते हैं।
बच्चे यह भी कह रहे हैं कि गुरु जी ने कहा है कि कोई स्कूल का वीडियो बनाए तो उसे ईंट पत्थरों से मारना पीटना शुरू कर देना। बच्चों ने बताया कि गुरु जी ने कहा है कि किसी के पूछने पर बता देना की दूध केला सब मिलता है। जबकि यह सब कुछ नहीं मिलता है। ग्रामीणों का आरोप है कि 60 बच्चों में कभी आधा किलो दाल पकाई जाती है तो कभी फल में प्रति बच्चे को आधा केला दिया जाता है।

अकेला हूं, हो जाती है देरी

वायरल वीडियो के बारे में शिक्षक देवेंद्र शर्मा का कहना है विद्यालय में 80 बच्चे नामांकित हैं। इसके सापेक्ष 45 से 60 बच्चे उपस्थित रहते हैं। कहा कि विद्यालय में अकेला शिक्षक हूं। एमडीएम से लेकर अन्य सभी जिम्मेदारी होने की वजह से विद्यालय आने में देरी हो जाती है।

पहले भी मिली है शिकायत

बीईओ राकेश सचान ने बताया कि अध्यापक के खिलाफ पहले भी कई शिकायतें मिली हैं। कहा कि अब स्वयं जांच करूंगा। अनियमितता मिली तो कार्रवाई के लिए बीएसए को पत्र लिखा जाएगा। वायरल वीडियो के संबंध में जवाब मांगा जाएगा।