विशेष नोट व स्पष्टीकरण:-👉 Updatemarts.com नाम से मिलती-जुलती वेबसाइट से सावधान रहें, ये सभी नकली हैं, 🙏वेबसाइट प्रयोग करते समय Updatemarts के आगे डॉट .com अवश्य चेक कर लें, धन्यवाद

शिक्षकों पर लगे लूट व मारपीट के मामले के मुकदमों को निरस्त करने को यूटा ने सीएम को भेजा पत्र


झांसी। औरैया जिले के ब्लॉक बिधूना में आधार कार्ड बनाने में की जा रही अवैध वसूली की शिकायत करने पहुंचे शिक्षकों पर मुकदमे को लेकर यूनाइटेड टीचर्स एसोसिएशन (यूटा) ने आक्रोश व्यक्त किया है।

मुख्यमंत्री को संबोधित ज्ञापन जिलाधिकारी को सौंपकर कार्रवाई तथा मुकदमा निरस्त करने की मांग की है। यूटा के जिलाध्यक्ष अंकित बाबू राय ने आरोप लगाया कि औरया जिले के बिधूना ब्लॉक के खंड शिक्षाधिकारी के संरक्षण में उनके रिश्तेदारों द्वारा बीआरसी पर आधार कार्ड बनवाने के एवज में छात्रों, अभिभावकों से अवैध वसूली की जा रही है। इसकी शिकायत लेकर यूनाइटेड टीचर्स एसोसिएशन के पदाधिकारी खंड शिक्षाधिकारी कार्यालय पहुंचे और मामले की जानकारी दी। इस पर बीईओ ने अपने रिश्तेदारों के साथ मिलकर एक शिक्षक के साथ मारपीट की और आठ शिक्षकों पर बिधूना थाने में मारपीट और लूट का मामला दर्ज करा दिया। इस दौरान जिला महामंत्री प्रशांत दीप बाजपेई, अंतरिक्ष कुशवाहा, अनिल कुशवाहा, दिनेश धूसिया, शैलेंद्र साहू, आनंद कुशवाहा, रुपेंद्र अग्रवाल, रचना, राजेंद्र पाल मौजूद रहे।

primary ka master