विशेष नोट व स्पष्टीकरण:-👉 Updatemarts.com नाम से मिलती-जुलती वेबसाइट से सावधान रहें, ये सभी नकली हैं, 🙏वेबसाइट प्रयोग करते समय Updatemarts के आगे डॉट .com अवश्य चेक कर लें, धन्यवाद

प्राथमिक शिक्षिका व उसकी बेटी से छेड़छाड़


बांदा। शहर कोतवाली क्षेत्र स्थित मोहल्ले में शनिवार की रात नशे में धुत्त दबंगों ने घर में घुसकर शिक्षक के पति समेत पांच लोगों को डंडों से पीटकर घायल कर दिया। शिक्षक व उसकी बेटी से छेड़छाड़ की और कपड़े फाड़ दिए। सोने की चेन लूट ले जाने का भी आरोप है। पीड़ित ने कोतवाली पुलिस को तहरीर दी है।
घायलों का जिला अस्पताल में डाक्टरी परीक्षण कराया गया है।
मोहल्ला निवासी तेल-आटा कारोबारी की पत्नी कनवारा स्थित प्राथमिक स्कूल में शिक्षक है। जिला अस्पताल में मेडिकल परीक्षण कराने पहुंचे कारोबारी ने बताया कि शनिवार की देर रात शराब के नशे में पड़ोस के दबंगों समेत सात लोग ने पहुंचकर अभद्रता शुरू कर दी। विरोध करने पर उनके साथ मारपीट करने लगे। वह जान बचाकर घर में घुस गया।दबंग दरवाजा तोड़ कर घर के अंदर घुस आए। बचाने आई उसकी 40 वर्षीय पत्नी, 20 वर्षीय बेटी, 13 वर्षीय पुत्र और उनके घर में रहने वाले 50 वर्षीय व्यक्ति के साथ भी मारपीट की। दबंगों ने पत्नी और बेटी के साथ छेड़छाड़ की और उनके कपड़े फाड़ दिए। सोने की चेन तोड़ ले गए। जान से मारने की धमकी देकर भाग गए। दबंग फरसा और डंडा लिए थे। कोतवाली पुलिस को तहरीर दी है। वहीं, कोतवाली इंसपेक्टर योगेंद्र प्रताप सिंह ने बताया कि तहरीर मिली है। अभी रिपोर्ट दर्ज नहीं की गई है। मामले की जांच की जा रही है। दोनों पक्षों को बुलाया गया है।