विशेष नोट व स्पष्टीकरण:-👉 Updatemarts.com नाम से मिलती-जुलती वेबसाइट से सावधान रहें, ये सभी नकली हैं, 🙏वेबसाइट प्रयोग करते समय Updatemarts के आगे डॉट .com अवश्य चेक कर लें, धन्यवाद

परिषदीय शिक्षकों से अभद्रता की जांच करने पहुंचे बीएसए


कदौरा शिक्षकों के साथ अभद्रता के मामले में गुरुवार को बीएसए प्रेमचन्द्र ब्लाक में पहुंचे और शिक्षकों की शिकायतों को सुना। उन्होंने शिक्षकों को आश्वासन दिया कि जांच में यदि बीडीओ दोषी मिले। तो कार्रवाई होगी।

शिक्षकों से अभद्रता की जांच करने पहुंचे बीएसए




शिक्षकों के साथ बीडीओ द्वारा अभद्रता करने से गुस्साए शिक्षकों ने बीडीओ अश्वनी कुमार के खिलाफ ब्लाक परिसर में नारेबाजी कर कार्रवाई की मांग की। मामला बढ़ता देख डीएम प्रियंका निरंजन ने जांच के आदेश बीएसए प्रेमचन्द्र यादव को दिए थे। गुरुवार को बीएसए ने बीआरसी केंद्र बबीना में पहुंच कर शिक्षकों से बात की और उनकी समस्याएं सुनी।



शिक्षक संघ के जिलाध्यक्ष प्रदीप सिंह चौहान, महेंद्र वर्मा, धर्मपाल जादौन, लक्ष्मण सेंगर, राजदेवर आशीष कुमार, राकेश ने बीएसए से बीडीओ कदौरा पर शिक्षकों के साथ कि गई अभद्रता पर कार्रवाई की मांग की। इस दौरान शिक्षकों ने उन्हें ज्ञापन सौंपा। बीएसए प्रेमचन्द्र यादव ने कहा कि वह जांच करने आए हैं।