विशेष नोट व स्पष्टीकरण:-👉 Updatemarts.com नाम से मिलती-जुलती वेबसाइट से सावधान रहें, ये सभी नकली हैं, 🙏वेबसाइट प्रयोग करते समय Updatemarts के आगे डॉट .com अवश्य चेक कर लें, धन्यवाद

भाजपा नेता पर शिक्षक से ट्रांसफर के नाम पर ठगी का आरोप, ढाई लाख में हुई थी डील

मेरठ। एक तथाकथित भाजपा नेता ने शिक्षक का ट्रांसफर कराने की आड़ में 20 हजार रुपये ऐंठ लिये। काम न होने के बाद पीड़ित ने जब रुपये वापस मांगे तो नेताजी धमकाने लगी। पीड़ित ने पुलिस से शिकायत की तो हड़कंप मच गया। आनन-फानन में पुलिस ने दोनों पक्षों की वार्ता कराई, जिसके बाद उनके बीच समझौता हो गया।


मामला नौचंदी थाना क्षेत्र का है। यहां रहने वाले तथाकथित भाजपा नेता ने पिछले साल एक शिक्षक का ट्रांसफर कराने के लिए ढाई लाख रुपये में डील पक्की की। शिक्षक ने 20 हजार रुपये एडवांस भी दे दिए। कई महीने चक्कर काटने के बाद भी जब ट्रांसफर नहीं हुआ तो शिक्षक ने नेताजी के घर चक्कर लगाने शुरू कर दिए।

शुरुआत में नेताजी ट्रांसफर कराने का भरोसा दिलाते रहे, लेकिन बात नहीं बनी तो शिक्षक ने अपने रुपये की मांग की। आरोप है कि भाजपा नेता ने शिक्षक को धमकाना शुरू कर दिया। शिक्षक ने अपने कुछ रिश्तेदारों से बात की और नौचंदी थाने में तहरीर दी। मामला सत्ता पक्ष से जुड़ा था तो पुलिस भी बैकफुट पर आ गई। पुलिस ने शिक्षक से बात की और हरसंभव सहयोग का भरोसा दिलाया। पिछले एक सप्ताह से पुलिस दोनों पक्षों के बीच वार्ता कराने में जुटी रही और दोनों पक्षों में समझौता करा दिया गया।