विशेष नोट व स्पष्टीकरण:-👉 Updatemarts.com नाम से मिलती-जुलती वेबसाइट से सावधान रहें, ये सभी नकली हैं, 🙏वेबसाइट प्रयोग करते समय Updatemarts के आगे डॉट .com अवश्य चेक कर लें, धन्यवाद

युवती को भगा ले गए सहायक अध्‍यापक, मुकदमा दर्ज होते ही बीएसए ने क‍िया न‍िलंब‍ित


सम्‍भल के बहजोई में विगत तीन दिन से उच्च प्राथमिक विद्यालय (कम्पोजिट) से अनुपस्थित चल रहे सहायक अध्यापक पर एक युवती को भगाकर ले जाने का आरोप लगने तथा थाने में प्राथमिकी दर्ज होने पर बीएसए ने सहायक अध्यापक को निलंबित करते हुए बीईओ कार्यालय पवांसा से संबद्ध कर द‍िया।


ब्लाक बनियाखेड़ा के गांव कुढ़फतेहगढ़ स्थित उच्च प्राथमिक विद्यालय मुकम्पोजिट में सहायक अध्यापक पद पर तैनात चंद्रमोहन पर जनपद बुलंदशहर के थाना नरौरा क्षेत्र के एक गांव निवासी युवती को अपने साथ भगाकर ले जाने का आरोप लगाया गया है। थाना नरौरा में प्राथमिकी दर्ज होने के अलावा 27 सितंबर से ही सहायक अध्यापक विद्यालय में अनुपस्थित चल रहे हैं। ऐसे में बीएसए सीपी सिंह ने तत्काल प्रभाव से सहायक अध्यापक को निलंबित कर दिया है। निलंबन समय तक खंड शिक्षा अधिकारी कार्यालय पवांसा से संबद्ध रहने के आदेश दिए हैं। बीएसए ने इसकी जांच खंड शिक्षा अधिकारी जुनावई सुनील कुमार सक्सेना को सौंपी है।

primary ka master