विशेष नोट व स्पष्टीकरण:-👉 Updatemarts.com नाम से मिलती-जुलती वेबसाइट से सावधान रहें, ये सभी नकली हैं, 🙏वेबसाइट प्रयोग करते समय Updatemarts के आगे डॉट .com अवश्य चेक कर लें, धन्यवाद

प्राथमिक शिक्षक संघ के जिलाध्यक्ष को निलंबित किए जाने के मामले ने पकड़ा तूल


अजीतमल (औरैया)। उत्तर प्रदेशीय प्राथमिक शिक्षक संघ के जिलाध्यक्ष को निलंबित किए जाने का मामला तूल पकड़ता जा रहा है। शिक्षक संघ के पदाधिकारियों ने सांसद को शिकायती पत्र देकर शिक्षा विभाग में व्याप्त भ्रष्टाचार की जांच कराए जाने की मांग की है।

शिक्षक मंडल ने सांसद डॉ. रामशंकर कठेरिया को शिकायती पत्र सौंप जांच कराने की मांग की है। शिकायती पत्र में शिक्षक नेता विपिन तिवारी ने बताया कि उन्होंने जिलाधिकारी से बेसिक शिक्षा विभाग में अनियमितताओं व भ्रष्टाचार की शिकायत की थी। आरटीआई से जांच आख्या की मांग की, तो गलत व मनगढ़ंत आरोप लगाकर बीएसए ने उनका निलंबन कर दिया। कहा की वो इस गलत कार्यशैली का विरोध करते रहेंगे।



जब तक शिक्षकों को न्याय न मिल जाए संगठन के पदाधिकारियों की मांग पर सांसद रामशकर कठेरिया ने आश्वाशन दिया है कि जांच कराकर न्याय दिलाएंगे।
इस अवसर पर सहदेव सिंह वर्मा, अखिलेश दुबे, सुबोध दीक्षित, रमाकांत त्रिपाठी, इंद्रजीत यादव, बृजेंद्र सविता, मनीष दुबे, आकाश अवस्थी, दीपक गुप्ता, विश्व दीपक मिश्रा आदि रहे।