शिक्षक भर्ती पेपर लीक मामला: चौथे दिन भी बैरंग लौटी पुलिस, नहीं मिला डीवीआर: घर छोड़कर गायब है वाइस प्रिंसिपल

एडेड जूनियर हाईस्कूल सहायक अध्यापक/प्रधानाध्यापक  चयन परीक्षा का पेपर लीक होने के मामले में कीडगंज पुलिस पांचवें दिन भी बलरामपुर हाउस स्थित परीक्षा केंद्र से बैरंग लौटी। परीक्षा केंद्र के प्राचार्य नहीं मिले, जिससे पुलिस डीवीआर कब्जे में नहीं ले सकी। उधर, केएन काटजू कॉलेज के फरार वाइस प्रिंसिपल समेत चार आरोपियों का भी सुराग नहीं मिला।



17 अक्तूबर को एसटीएफ ने डॉ. केएन काटजू इंटर कॉलेज के प्रधानाचार्य रामनयन द्विवेदी व अध्यापक अशोक तिवारी को गिरफ्तार कर इस मामले का भंडाफोड़ किया था। बताया था कि भारत स्काउट में परीक्षा दे रही प्रिंसिपल की बेटी आकांक्षा को नकल कराने के लिए ही प्रधानाचार्य ने अपने कॉलेेज के वाइस प्रिंसिपल आकाश खरे व बेटे अनुग्रह द्विवेदी के जरिए पेपर लीक कराया था। मुकदमा दर्ज करने के बाद जांच में जुटी कीडगंज पुलिस बृहस्पतिवार को चौथी बार भारत स्काउट कॉलेज पहुंची। हालांकि वहां के प्रधानाचार्य मौजूद नहीं मिले जिससे डीवीआर कब्जे में नहीं लिया जा सका। जिसके बाद टीम लौट आई।


घर छोड़कर गायब है वाइस प्रिंसिपल
पुलिस ने बृहस्पतिवार को आरोपी वाइस प्रिंसिपल आकाश खरे के शिवकुटी स्थित घर पर छापा भी मारा। शिवकुटी के गोविंदपुर स्थित घर पर उसके परिजन तो मिले लेकिन वह उसके बारे में कुछ बता नहीं सके। पूछने पर सिर्फ इतना कहा कि 17 अक्तूबर को परीक्षा की बात कहकर सुबह ही घर से निकला था। इसके बाद नहीं लौटा। उधर, गिरफ्तार प्रधानाचार्य की बेटी व बेटे के अलावा सॉल्वर विवेक कुमार का भी सुराग पुलिस हासिल नहीं कर सकी।