विशेष नोट व स्पष्टीकरण:-👉 Updatemarts.com नाम से मिलती-जुलती वेबसाइट से सावधान रहें, ये सभी नकली हैं, 🙏वेबसाइट प्रयोग करते समय Updatemarts के आगे डॉट .com अवश्य चेक कर लें, धन्यवाद

लापरवाही व शिक्षिका का मानसिक उत्पीड़न करने के आरोप में दो शिक्षक निलंबित

अलीगढ़:  विभागीय कार्यों में लापरवाही बरतने व शिक्षिका का मानसिक उत्पीड़न करने के आरोप में कंपोजिट विद्यालय वाजगढ़ी, जवां के प्रधानाध्यापक मनुजी आदित्य व प्राथमिक विद्यालय जलाकशेरु, चंडौस के प्रधानाध्यापक राकेश कुमार उपाध्याय को बीएसए सतेंद्र कुमार ने निलंबित कर दिया।


विकास खंड जवां के कंपोजिट विद्यालय वाजगढ़ी के प्रधानाध्यापक मनुजी आदित्य 27 सितंबर 2021 को खंड शिक्षा अधिकारी के निरीक्षण में बिना सूचना के गैरहाजिर थे। विभागीय कार्यों में लापरवाही व कंपोजिट ग्रांट से सिर्फ चार कुर्सी खरीदने के आरोप में उन्हें निलंबित किया गया है। इसी क्रम में विकास खंड चंडौस के प्राथमिक विद्यालय जलाकशेरु में मिड डे मील के लिए पूर्ण दाल व राशन न देना, एमडीएम खाद्यान्न वितरण के लिए प्राप्त कराई गई पावती में किसी भी अभिभावक के हस्ताक्षर न होना, विद्यालय में कार्यरत शिक्षिका से फब्तियां कसते हुए मानसिक उत्पीड़न किए जाने के आरोप मेंप्रधानाध्यापक राकेश कुमार उपाध्याय को निलंबित कर दिया गया। यह कार्रवाई खंड शिक्षा अधिकारी की संस्तुति पर हुई है। इस प्रकरण की जांच के लिए खंड शिक्षा अधिकारी मुख्यालय कैलाश चंद्र पांडेय को जांच अधिकारी नियुक्त किया गया है।