विशेष नोट व स्पष्टीकरण:-👉 Updatemarts.com नाम से मिलती-जुलती वेबसाइट से सावधान रहें, ये सभी नकली हैं, 🙏वेबसाइट प्रयोग करते समय Updatemarts के आगे डॉट .com अवश्य चेक कर लें, धन्यवाद

शादी से मना करने पर फर्जी दारोगा ने प्राथमिक विद्यालय की शिक्षिका से छेड़छाड़ कर दी धमकी

फतेहपुर : शहर क्षेत्र के भिटौरा बाईपास के एक मुहल्ले में खाकी वर्दी पहनकर खुद को दारोगा बताने वाले शोहदे ने शिक्षिका पर शादी करने का दबाव बनाया। शिक्षिका के इन्कार करने पर छेड़छाड़ कर उसे जान से मारने की धमकी दी। शनिवार शाम पीछा कर घर तक आने पर शिक्षिका व उसकी मां ने उसे पकड़कर पीटा और पुलिस को सूचना दी, लेकिन पुलिस के पहुंचने के पहले वह चकमा देकर भाग गया। 


प्रयागराज जिले कोतवाली थाना क्षेत्र के एक मुहल्ला की निवासी युवती  फतेहपुर जिले के हुसेनगंज थाना क्षेत्र के एक प्राथमिक विद्यालय में शिक्षिका है और शहर के एक मुहल्ले में किराए का कमरा लेकर मां के साथ रहती है।पीडि़त शिक्षिका ने आरोप लगाते हुए बताया कि 11 सितंबर 2021 को  शोहदा उसके स्कूल में दारोगा की वर्दी पहनकर आ गया और उससे कहा कि वह भी उसकी बिरादरी का है, उससे शादी करना चाहता है जिस पर उसने शादी करने से इन्कार कर दिया तो उसने उसे व उसके स्वजन को जान से मारने की धमकी दी। इसके बाद लगातार स्कूल से घर तक उसका पीछा करता रहा। 


 शिक्षिका के पिता ने बताया कि बेटी के आपबीती बताने पर प्रयागराज से यहां आकर आरोपित आशीष मिश्रा निवासी किहुनी टेलाखास थाना हंडिया जिला प्रयागराज के खिलाफ छेड़छाड़ व धमकी देने की एफआइआर दर्ज कराई है। शहर कोतवाल अनूप ङ्क्षसह ने बताया कि सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर गई थी लेकिन आशीष मिश्रा भाग निकला। मुकदमा दर्ज कर उसकी गिरफ्तारी के लिए उपनिरीक्षक मुकेश कुमार ङ्क्षसह को लगाया गया है जो घटना की जांच भी कर रहे हैं। 


प्रयागराज में शिक्षिका को करता था परेशान: शिक्षिका के पिता ने बताया कि फरवरी-मार्च 2021 में बेटी प्रयागराज में ही एक  प्राइवेट स्कूल में पढा़ती थी, इसके बाद उसकी सरकारी शिक्षिका के पद पर फतेहपुर में नियुक्ति हो गई। उस बीच भी आरोपित उसकी बेटी को परेशान करता था। वहां के बाद अब बेटी फतेहपुर में किराए का कमरा लेकर रहती है तो यहां खुद को दारोगा बताकर उसे परेशान कर धमकी दे रहा है।