विशेष नोट व स्पष्टीकरण:-👉 Updatemarts.com नाम से मिलती-जुलती वेबसाइट से सावधान रहें, ये सभी नकली हैं, 🙏वेबसाइट प्रयोग करते समय Updatemarts के आगे डॉट .com अवश्य चेक कर लें, धन्यवाद

दुःखद:- रेल पटरी पर मिला शिक्षामित्र का शव, हत्या का संदेह


बांदा। संदिग्ध हालात में रेल पटरी पर शिक्षामित्र का शव मिला। ट्रेन से कटकर मौत होना बताया गया है। सिर धड़ से अलग था। दाहिने पैर में रस्सी बंधी थी। परिजन हत्या की आशंका जता रहे हैं। आरोप लगाया कि स्कूल की रसोइये की मौत के बाद से कुछ लोग रंजिश मानने लगे थे। तीन लाख रुपये देने का दबाव बनाया जा रहा था। पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम कराया है।
मटौंध थाना क्षेत्र के आलमखोड़ गांव निवासी रामभरोसे (46) महुआ ब्लाक के सेमरिया जदीद गांव स्थित प्राइमरी स्कूल में शिक्षामित्र था। बुधवार की शाम कोतवाली नगर क्षेत्र के डिंगवाही रेलवे स्टेशन के आउटर में पटरी पर उसका शव मिला। सिर धड़ से अलग था और बायां पैर कटा था। ग्रामीणों के मुताबिक ट्रेन से कटकर जान दी गई। मृतक के मोबाइल से ग्रामीणों ने परिजनों को सूचना दी। परिजन मौके पर पहुंच गए। डिंगवाही रेलवे स्टेशन के पास मृतक की बाइक बरामद हुई। पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम कराया है।


बेटे दिनेश ने घटना पर संदेह जताते हुए हत्या की आशंका जताई है। बताया कि पिता रामभरोसे 6 सितंबर को स्कूल की रसोइया रानी को लेकर बाइक से चित्रकूट जा रहे थे। भरतकूप के पास बाइक से गिरकर रानी की मौत हो गई। उसके परिजन तीन लाख रुपये में समझौते का दबाव बना रहे थे।
तनाव के चलते पिता ने 20 दिन का मेडिकल लिया था, लेकिन 22 सितंबर को स्कूल जाकर ज्वाइन कर लिया। इसी दिन रानी के परिजनों ने पिता के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज करा दी और समझौते का दबाव बनाने लगे। इस साजिश में स्कूल के भी दो लोग शामिल है। उन्हें मानसिक रूप से परेशान करने लगे। पैर में रस्सी बंधी होने पर पुत्र ने आशंका जताई कि उसके पिता को पटरी पर बांध दिया गया था। हालांकि पुलिस का कहना है कि प्रथम दृष्टया जांच में आत्महत्या प्रतीत हो रही है।