विशेष नोट व स्पष्टीकरण:-👉 Updatemarts.com नाम से मिलती-जुलती वेबसाइट से सावधान रहें, ये सभी नकली हैं, 🙏वेबसाइट प्रयोग करते समय Updatemarts के आगे डॉट .com अवश्य चेक कर लें, धन्यवाद

शिक्षामित्रों की उज्जवल भविष्य के लिए प्रयास जारी: महंत राजू दास


अयोध्या। उत्तर प्रदेश के शिक्षामित्रों के उज्जवल भविष्य के लिए प्रयास जारी है। इसके लिए उन्होंने प्रदेश के यशस्वी मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ जी से कई बार मुलाकात कर उनसे शिक्षामित्रों के भविष्य को उज्जवल बनाने की अपील की है। जल्द ही शिक्षामित्रों का भविष्य उज्जवल होने की संभावना है। इसके लिए उनका प्रयास जारी हैं।

यह बातें अयोध्या हनुमानगढ़ी के महंत बाबा राजू दास ने शिक्षामित्रों के एक प्रतिनिधिमंडल से बात करते हुए कुमारगंज बाजार में कहीं। बाबा राजू दास ने कहा कि उन्होंने शिक्षामित्रों के भविष्य को उज्जवल बनाने के लिए मुख्यमंत्री जी से कई बार मुलाकात की है। साथ ही उन्होंने प्रदेश संगठन के नेताओं से भी बात की है। जल्द ही शिक्षामित्रों को खुशखबरी मिलने वाली है। इससे पहले दूरस्थ बीटीसी शिक्षक संघ के जिलाध्यक्ष धर्मपाल यादव ने अयोध्या हनुमानगढ़ी के महंत बाबा राजू दास से मुलाकात की और उन्हें शिक्षामित्रों की समस्याओं से अवगत कराया। जिलाध्यक्ष श्री यादव ने उन्हें बताया कि शिक्षामित्र प्राथमिक विद्यालयों में पिछले 20 वर्षों से काम कर रहे हैं। उन्हें मानदेय के रूप में मात्र दस हजार प्राप्त हो रहा है, जो महंगाई के दौर में नाकाफी है। जिलाध्यक्ष श्री यादव ने उन्हें अवगत कराया कि शिक्षामित्र प्राथमिक विद्यालयों की रीढ़ हैं और पिछले 20 वर्षों से वे प्राथमिक विद्यालय में मेहनत और ईमानदारी से काम कर रहे हैं। अयोध्या हनुमानगढ़ी के महंत बाबा राजू दास प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के बहुत ही करीबी हैं। वे रविवार को मिल्कीपुर विधानसभा क्षेत्र अंतर्गत कुमारगंज बाजार में बब्बन काम्पेप्लस के उद्घाटन अवसर पर आए हुए थे जहां दूरस्थ बीटीसी शिक्षक संघ के जिलाध्यक्ष धर्मपाल यादव ने अपने साथियों से उनसे मुलाकात की और उनसे शिक्षामित्रों के भविष्य को उज्जवल बनाने का लिए प्रयास करने की अपील की।

primary ka master