विशेष नोट व स्पष्टीकरण:-👉 Updatemarts.com नाम से मिलती-जुलती वेबसाइट से सावधान रहें, ये सभी नकली हैं, 🙏वेबसाइट प्रयोग करते समय Updatemarts के आगे डॉट .com अवश्य चेक कर लें, धन्यवाद

'पदोन्नति शिक्षकों का हक, लेकर रहेंगे'


महराजगंज। पदोन्नति शिक्षकों का हक है, उसे लिया जाएगा। जिम्मेदारों के उदासीन बने रहने से यह कार्य अभी तक लंबित रहा है, जिसे शीघ्र ही प्रारंभ कराए जाने को लेकर हरसंभव प्रयास किया जाएगा। जरूरत पड़ी तो संगठन आंदोलन के लिए भी बाध्य होगा।




ये बातें बृहस्पतिवार को बेसिक "शिक्षा अधिकारी कार्यालय पर आयोजित धरना-प्रदर्शन में उत्तर प्रदेश प्राथमिक शिक्षक संघ के राष्ट्रीय सचिव संजय मिश्रा ने कही। उन्होंने कहा कि जिले के अंदर शिक्षकों के समायोजन व स्थानांतरण को लेकर भी रुचि नहीं दिखाया जाना इस बात का परिचायक है कि शिक्षक हितों को लेकर जिम्मेदारों में कोई गंभीरता नहीं है। जिलाध्यक्ष बलराम निगम ने कहा कि शिक्षकों का शोषण करने वाले खंड शिक्षा अधिकारियों पर बीएसए के पत्र का कोई असर नहीं दिख रहा है। संगठन खंड शिक्षा अधिकारियों की मनमानी को नहीं चलने देगा। शिक्षकों पर जबरिया डीबीटी का काम थोप दिया गया है। एरियर के भुगतान में भी कोई रुचि नहीं दिख रही है। यदि संगठन की मांग को शीघ्र पूरा नहीं किया गया तो आंदोलन जारी होगा। धरने में जिला उपाध्यक्ष शशिकेश तिवारी, महामंत्री अंबरीश शुक्ला, जिला कोषाध्यक्ष दिलीप आदि ने भी अपने विचार रखे।

primary ka master