विशेष नोट व स्पष्टीकरण:-👉 Updatemarts.com नाम से मिलती-जुलती वेबसाइट से सावधान रहें, ये सभी नकली हैं, 🙏वेबसाइट प्रयोग करते समय Updatemarts के आगे डॉट .com अवश्य चेक कर लें, धन्यवाद

शिक्षिका की वीडियो बनाने का विरोध करने पर शिक्षकों के साथ मारपीट, तहरीर दी

मेरठ : 
दोघट। मांगरौली गांव के प्राथमिक स्कूल में दो युवकों ने छात्रों को पढ़ा रही अध्यापिकाओं की वीडियो बनानी शुरू कर दी। विरोध करने पर उनके साथ मारपीट की। इसकी जानकारी पाकर पहुंची पुलिस ने घायलों को उपचार के लिए बिनौली सीएचसी भेजा। वहीं, सहायक शिक्षक ने युवकों के खिलाफ तहरीर दी है।


प्राथमिक विद्यालय मांगरौली में छात्रों को पढ़ा रही शिक्षिकाओं की गांव के ही दो युवकों ने मोबाइल से वीडियो बनानी शुरू कर दी। इसका शिक्षिकाओं ने विरोध किया। इस पर युवकों ने गालीगलौज शुरू दी। शोर सुनकर दूसरी कक्षा में पढ़ा रहे प्रधानाध्यापक लोकेश कुमार, सहायक अध्यापक वीरेंद्र कुमार ने युवकों को ऐसा करने से रोकने का प्रयास का प्रयास किया। इस पर युवकों ने उनके साथ मारपीट कर दी। इसकी जानकारी पाकर पुलिस मौके पर पहुंची ने प्रधानाध्यापक लोकेश कौशिक, सहायक अध्यापक वीरेंद्र कुमार व शिक्षिका रूमा को उपचार के लिए बिनौली सीएचसी भेजा है। सहायक अध्यापक वीरेंद्र कुमार ने दो युवकों के खिलाफ तहरीर दी है। उन्होंने युवकों पर स्कूल से एक रजिस्टर उठाकर ले जाने का आरोप लगाया है। वहीं, थाना पुलिस का कहना है कि मामले की जांचकर कार्रवाई की जाएगी।