विशेष नोट व स्पष्टीकरण:-👉 Updatemarts.com नाम से मिलती-जुलती वेबसाइट से सावधान रहें, ये सभी नकली हैं, 🙏वेबसाइट प्रयोग करते समय Updatemarts के आगे डॉट .com अवश्य चेक कर लें, धन्यवाद

परिषदीय स्कूल में दो दिन तक तिरंगा लगा रहने की जांच शुरू


पूरनपुर। बंजरिया के परिषदीय स्कूल में गांधी- शास्त्री जयंती के दूसरे दिन भी तिरंगा लगा रहा। इसका फोटो और मैसेज सोशल मीडिया पर वायरल हुआ तो आनन फानन में शिक्षकों ने ध्वज को उतारा। इस मामले की बीईओ ने जांच शुरू कर दी है।

दो अक्टूबर को गांधी-शास्त्री जयंती पर पूरनपुर बीआरसी क्षेत्र के गांव बंजरिया के परिषदीय स्कूल में भी तिरंगा फहराया गया। तिरंगे को पूर्व संध्या से पहले उतार लिया जाता है लेकिन इस स्कूल के शिक्षक ऐसा करना भूल गए। तिरंगा लगा रहा और शिक्षक अपने अपने घर चले गए। दूसरे दिन रविवार को भी स्कूल में तिरंगा लगा रहने का सोशल मीडिया पर फोटो-मैसेज वायरल हुआ तो शिक्षा विभाग के लोगों में खलबली मच गई। आनन फानन में तिरंगे को उतारवाया गया। जब तक मामला विभागीय अधिकारियों के संज्ञान में पहुंच चुका था। बीईओ एमएल वर्मा ने बताया कि दो दिन तक स्कूल में तिरंगा लगा रहने की जानकारी है। इस मामले की जांच कराई जा रही है। इसके बाद ही अग्रिम कार्रवाई की जाएगी।