विशेष नोट व स्पष्टीकरण:-👉 Updatemarts.com नाम से मिलती-जुलती वेबसाइट से सावधान रहें, ये सभी नकली हैं, 🙏वेबसाइट प्रयोग करते समय Updatemarts के आगे डॉट .com अवश्य चेक कर लें, धन्यवाद

कार सवार दरोगा ने परिषदीय शिक्षक को मारी जोरदार टक्कर, रिपोर्ट दर्ज

पीलीभीत: 
पूरनपुर में बच्चों को पढ़ाकर लौट रहे शिक्षक को कार सवार दरोगा ने टक्कर मार दी। हादसे में शिक्षक का पैर टूट गया। बरेली उपचार के बाद शिक्षक ने आरोपी के खिलाफ थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई है।



बीसलपुर के मोहल्ला दुर्गाप्रसाद के रहने वाले योगेश कुमार पूरनपुर विकास खंड के उदरहा प्राथमिक स्कूल में प्रभारी प्रधानाचार्य के पद पर तैनात हैं। शिक्षक ने बताया कि 22 सितम्बर को वो स्कूल से वापस आ रहे थे। वापस होते वक्त शाम हो गई। बिलसंडा में कुर्रेया कला तिराहे के पास पीछे से तेज गति से आ रही कार संख्या यूके04जे1442 में सवार दरोगा सुनील कुमार ने बाइक में टक्कर मार दी। हादसे के बाद भाग रहे दरोगा की कार को आगे पुलिस की पीआरवी गाड़ी ने रोक लिया। लेकिन वो वहां से भी कार लेकर निकल गया। एम्बुलेंस से घायल शिक्षक को बिलसंडा सीएचसी भर्ती कराया गया। पैर टूटने के बाद उन्हें बरेली रेफर कर दिया गया। उपचार के बाद शिक्षक ने थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई है।