विशेष नोट व स्पष्टीकरण:-👉 Updatemarts.com नाम से मिलती-जुलती वेबसाइट से सावधान रहें, ये सभी नकली हैं, 🙏वेबसाइट प्रयोग करते समय Updatemarts के आगे डॉट .com अवश्य चेक कर लें, धन्यवाद

शिक्षक छुट्टी पर फिर भी विद्यालय को चार दिन से बंद दिखा वीडियो किया वायरल


वाराणसी
मेहंदीगंज। रामकोला ब्लॉक का पूर्व माध्यमिक विद्यालय अडरौना शिक्षक के अभाव में बंद होने की खबर सोशल मीडिया पर वायरल हो गया।हालांकि बुधवार को दोपहर में विद्यालय संचालित मिला। यहां दूसरे विद्यालय के शिक्षक बच्चों को पढ़ाते मिले।

विद्यालय पर शिक्षक नहीं होने को लेकर सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल हो रहा था। बुधवार को सहायक अध्यापक प्रदीप यादव बच्चों को पढ़ाते मिले। उन्होंने बताया कि विभाग की तरफ से उन्हें भेजा गया है। वहीं पूर्व माध्यमिक विद्यालय के प्रभारी प्रधानाध्यापक नितिन दत्त ने फोन पर बताया कि सीएल पर घर आए थे, लेकिन तबीयत खराब होने की वजह से मेडिकल लेना पड़ा है। इस संबंध में रामकोला के बीईओ विजय गुप्ता ने बताया कि तैनात शिक्षक चिकित्सकीय अवकाश पर हैं। यहां एक ही शिक्षक तैनात हैं। अवकाश लेने के बाद पास के विद्यालय के एक शिक्षक को शिक्षण कार्य के लिए भेजा गया था, लेकिन उनकी भी तबियत अचानक खराब हो गई। उसके बाद दूसरे शिक्षक को वहां तैनात कर दिय गया है। इसी बीच किसी ने वीडियो बनाकर वायरल कर दिया था।