विशेष नोट व स्पष्टीकरण:-👉 Updatemarts.com नाम से मिलती-जुलती वेबसाइट से सावधान रहें, ये सभी नकली हैं, 🙏वेबसाइट प्रयोग करते समय Updatemarts के आगे डॉट .com अवश्य चेक कर लें, धन्यवाद

शिक्षिका और इंस्पेक्टर के शीघ्र दर्ज होंगे बयान

लखनऊ : गुडंबा क्षेत्र में शिक्षिका और इंस्पेक्टर की कार में हुई टक्कर को लेकर दोनों ओर से दर्ज मुकदमे में पुलिस ने जांच शुरू कर दी है। विवेचक मनोज मिश्र ने बताया कि दोनों पक्षों के जल्द ही बयान दर्ज किए जाएंगे। इसके लिए नोटिस जारी की जा रही है।


गुडंबा थाने में एक शिक्षिका ने बीते दो अक्टूबर को कार सवार इंस्पेक्टर पर अभद्रता का आरोप लगाते हुए मुकदमा दर्ज कराया था। शिक्षिका के मुताबिक वह कार से अपनी साथी शिक्षिकाओं के साथ स्कार्पियो क्लब जा रही थीं। इस बीच कार सवार इंस्पेक्टर की टकरा गई थी। इसके बाद इंस्पेक्टर कार से उतरे और उन्होंने पांच हजार रुपये की मांग को लेकर हंगामा किया। कार के बोनट और शीशे पर हाथ पटका। गाली-गलौज अभद्रता की वहीं, इंस्पेक्टर ने भी शिक्षिका के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया था। इंस्पेक्टर का आरोप था कि बीते 30 सितंबर को शिक्षिका के चालक ने उनकी कार में टक्कर मार दी थी। विरोध पर चालक ने फिर उन्हें रौंदने का प्रयास किया।

primary ka master