विशेष नोट व स्पष्टीकरण:-👉 Updatemarts.com नाम से मिलती-जुलती वेबसाइट से सावधान रहें, ये सभी नकली हैं, 🙏वेबसाइट प्रयोग करते समय Updatemarts के आगे डॉट .com अवश्य चेक कर लें, धन्यवाद

शिक्षामित्र ने छात्र को पीटा, और कहा- दोबारा स्कूल में दिखाई मत देना

कौशाम्बी: सरायअकिल थाना क्षेत्र के एक पूर्व माध्यमिक विद्यालय में शुक्रवार को छात्र को शिक्षामित्र ने पीट दिया। इससे परिजन आक्रोशित हैं। शनिवार को पीड़ित के पिता ने मामले की शिकायत पुलिस से करते हुए जांच और कार्रवाई की मांग की है।

सरायअकिल थाना क्षेत्र के एक व्यक्ति का बेटा स्थानीय पूर्व माध्यमिक स्कूल में कक्षा सात का छात्र है। शुक्रवार को वह स्कूल गया था। स्कूल में गांव का ही एक युवक शिक्षामित्र है। जिसकी उसके परिवार के रंजिश चल रही है। इसी रंजिश में आरोपित शिक्षामित्र ने छात्र को बेरहमी से पीटते हुए स्कूल से निकाल दिया। कहा कि दोबारा स्कूल में दिखाई मत देना। घर पहुंचे छात्र ने आपबीती परिजनों को बताई तो परिवार के लोग अवाक रह गए। छात्र के पिता का आरोप है कि गंवई सियासत में उसके बेटे के साथ मारपीट की गई है। इससे पहले भी उसे प्रताड़ित किया जा चुका है। शनिवार को किशोर के पिता ने आरोपित शिक्षामित्र के खिलाफ मामले की शिकायत पुलिस से की।