विशेष नोट व स्पष्टीकरण:-👉 Updatemarts.com नाम से मिलती-जुलती वेबसाइट से सावधान रहें, ये सभी नकली हैं, 🙏वेबसाइट प्रयोग करते समय Updatemarts के आगे डॉट .com अवश्य चेक कर लें, धन्यवाद

पुरानी पेंशन बहाली के लिए गरजे शिक्षक व कर्मचारी

 प्रयागराज : पुरानी पेंशन बहाली के लिए सोमवार को कर्मचारियों, शिक्षकों, अधिकारियों और पेंशनरों ने प्रदर्शन किया। पेंशन बहाली के लिए बनाए गए अधिकार मंच के संयोजक बीके पांडेय के नेतृत्व में मंगलवार को होने वाली बाइक रैली के लिए जागरूकता िकया। लोक निर्माण विभाग के प्रांतीय खंड के सामने पार्क में हुई सभा को संयोजक बीके पांडेय ने कहा कि पुरानी पेंशन के लिए प्रांतीय नेतृत्व के आह्वान पर पांच अक्टूबर को सुबह 10:30 पर बाइक रैली पीडब्ल्यूडी कार्यालय से शुरू होगी। वह रैली राजकीय मुद्रालय से होते हुए कलेक्ट्रेट पहुंचेगी। वहां पर डीएम को ज्ञापन सौपेंगे। डिप्लोमा इंजीनियर संघ के क्षेत्रीय मंत्री अखिलेश यादव, संतोष सिंह, आशीष पांडेय, मिनिस्ट्रियल एशोसिएशन के क्षेत्रीय मंत्री श्रीप्रकाश यादव, पवन श्रीवास्तव, क्षेत्रीय अध्यक्ष राजेंद्र बाबू केशरवानी, क्षेत्रीय मंत्री रविशंकर मिश्र, जनपद अध्यक्ष रामसुफल वर्मा ने कहा कि पुरानी पेंशन बहाली की मांग का आंदोलन अब और तेज चलेगा।


दफ्तरों में किया जनसंपर्क जासं, प्रयागराज: पुरानी पेंशन की बहाली के लिए कर्मचारी शिक्षक अधिकारी पेंशनर्स अधिकार मंच के तत्वावधान में मंगलवार को प्रस्तावित बाइक रैली के लिए सोमवार को दफ्तरों में जनसंपर्क किया गया। राज्य कर्मचारी संयुक्त परिषद के प्रदेश सचिव राजेंद्र कुमार त्रिपाठी एवं पंकज नयन त्रिपाठी के नेतृत्व में विकास भवन के सभी दफ्तरों में संपर्क कर रैली में शामिल होने की अपील की गई। दूसरी टीम अधिकार मंच के महासचिव विनोद पांडेय एवं संयोजक राग विराग त्रिपाठी के नेतृत्व में जनसंपर्क िकया।

primary ka master