विशेष नोट व स्पष्टीकरण:-👉 Updatemarts.com नाम से मिलती-जुलती वेबसाइट से सावधान रहें, ये सभी नकली हैं, 🙏वेबसाइट प्रयोग करते समय Updatemarts के आगे डॉट .com अवश्य चेक कर लें, धन्यवाद

नशे में गुरूजी: प्रधानाध्यापक को शराब पीकर स्कूल आना पड़ा मंहगा, निलंबित

अलीगढ़ चंडौस। कस्बा क्षेत्र के गांव जामुनका के जूनियर हाईस्कूल में तैनात प्रधानाध्यक को शराब पीकर स्कूल आने के आरोप में बेसिक शिक्षा अधिकारी ने निलंबित कर दिया है। पिछले काफी समय से इस मामले में शिक्षाधिकारियों को शिकायत मिल रही थी। इस पर बीएसए ने कार्रवाई की है।


गांव जामुनका के जूनियर हाईस्कूल में तैनात प्रधानाध्यापक शिवराम पर छात्र और अभिवावकों ने शराब पीकर स्कूल आने और अभद्रता करने का आरोप लगाया था। इसकी वीडियो बनाकर बेसिक शिक्षा विभाग के अधिकारियों को भेजी थी। इस मामले को गंभीरता से लेते हुए बेसिक शिक्षा अधिकारी सतेंद्र सिंह ढाका ने सहायक शिक्षा अधिकारी अनिल कुमार को मामले की जांच करने कहा। सहायक बेसिक शिक्षा अधिकारी द्वारा की गयी जांच में छात्र और अभिवावक द्वारा लगाए गए आरोप की पुष्टि हुई, जिसकी आख्या सहायक बेसिक शिक्षा अधिकारी को भेज दी। सहायक बेसिक शिक्षा अधिकारी की रिपोर्ट को आधार मानते हुए बीएसए ने प्रधानाध्यापक को निलंबित कर दिया है।