....जब परिषदीय छात्रा ने दो जिला समन्वयकों को दे दी चेतावनी

हरदोई। शहर के एक परिषदीय स्कूल की छात्रा के बीएसए बनने के बाद अधिकारियों व कर्मचारियों का रजिस्टर चेक कर डाला। हस्ताक्षर न करने वाले दो समन्वयकों को चेतावनी दे डाली।


मिशन शक्ति के तहत शहर के वैटगंज स्थित कन्या जूनियर हाईस्कूल की छात्रा स्नेहा शर्मा को शुक्रवार को एक दिन के लिए बीएसए बनाया गया। बीएसए बनने के बाद सबसे पहले उसने उपस्थिति रजिस्टर मांगा। दो जिला समन्वयकों के हस्ताक्षर न पाए जाने पर कठोर चेतावनी दी। इसके बाद स्टेनो को बुलाकर कार्यक्रम एवं शासन से आए निर्देशों के बाबत जानकारी प्राप्त की। उसने सभी कर्मियों को अपने दायित्वों का निर्वहन करने के निर्देश दिए। इस मौके पर जिला समन्वयक प्रशिक्षण राकेश शुक्ला सहित समस्त स्टाफ मौजूद रहा।

मिशन शक्ति के तृतीय फेस के अंतर्गत जनपद में छात्राओं को विभिन्न अधिकारियों के पदों की जिम्मेदारी एक दिन के लिए साैंपी गई। अपर पुलिस अधीक्षक पूर्वी की कुर्सी पर वेणीमाधव विद्यापीठ इंटर कालेज की छात्रा सफिया खान ने बैठकर सुनवाई की। सीओ सिटी विकास जायसवाल के कार्यालय में सेंट जेवियर्स की कक्षा 12 की छात्रा शालिनी सिंह ने सुनवाई की।
कछौना में तिलकनगर निवासी शैन्या सिंह ने कार्यभार संभाला। संडीला में पार्वती देवी सरस्वती इंटर कालेज की छात्रा अक्षरा सिंह ने सीओ कार्यालय का प्रभार संभाला। माधौगंज में सौम्या अग्निहोत्री ने थाने की कमान संभाली, जबकि बघौली में मुस्कान सिंह ने कुछ देर के लिए थाना चलाया। हरियावां में हर्षिता मिश्रा ने और हरपालपुर में निवेदिका त्रिवेदी ने कार्यभार संभाला।