विशेष नोट व स्पष्टीकरण:-👉 Updatemarts.com नाम से मिलती-जुलती वेबसाइट से सावधान रहें, ये सभी नकली हैं, 🙏वेबसाइट प्रयोग करते समय Updatemarts के आगे डॉट .com अवश्य चेक कर लें, धन्यवाद

शिक्षकों से अभद्रता मामले में मुख्यमंत्री से बीईओ पर कार्रवाई की मांग

फर्रुखाबाद। यूनाइटेड टीचर्स एसोसिएशन ने मुख्यमंत्री को संबोधित ज्ञापन अमृतपुर विधायक को सौंपा। आरोप है कि आधार कार्ड बनवाने में हो रही अवैध वसूली की शिकायत करने पर बीईओ बिधूना ने शिक्षकों से अभद्रता की। उनके खिलाफ कार्रवाई की जाए।


एसोसिएशन के अध्यक्ष पियूष कटियार की अगुवाई में प्रतिनिधिमंडल विधायक सुशील शाक्य से मिला। बताया कि औरैया जिले के बिधूना के खंड शिक्षा अधिकारी (बीईओ) के संरक्षण में बीआरसी कार्यालय पर आधार बनवाने में छात्रों और अभिभावकों से अवैध वसूली की जा रही है। एसोसिएशन के पदाधिकारी शिकायत करने पहुंचे तो बीईओ ने रिश्तेदारों की मदद से शिक्षकों से मारपीट का फर्जी मुकदमा दर्ज करवा दिया।

बिना जांच मुकदमा दर्ज करने से शिक्षक आहत हैं। मांग की गई कि अवैध वसूली व मारपीट कराने वाले बीईओ के खिलाफ कार्रवाई की जाए और शिक्षकों के खिलाफ दर्ज मुकदमा वापस लिया जाए। ज्ञापन सौंपने वालों में सोमेश कुमार, विनोद कुमार, जूही कटियार, स्वदेश कुमार आदि मौजूद रहे।

primary ka master, primary ka master current news, primarykamaster, basic siksha news, basic shiksha news, upbasiceduparishad, uptet