विशेष नोट व स्पष्टीकरण:-👉 Updatemarts.com नाम से मिलती-जुलती वेबसाइट से सावधान रहें, ये सभी नकली हैं, 🙏वेबसाइट प्रयोग करते समय Updatemarts के आगे डॉट .com अवश्य चेक कर लें, धन्यवाद

जब स्कूलों का निरीक्षण करने मोटरसाइकिल से निकले बीएसए, शिक्षक नहीं पहचान पाए। BSA साहब को, जानिए फिर क्या हुआ?


जब स्कूलों का निरीक्षण करने बाइक से निकले बीएसए, शिक्षक नहीं पहचान पाए। BSA साहब को, जानिए फिर क्या हुआ?


जब स्कूलों का निरीक्षण करने बाइक से निकले बीएसए, शिक्षक नहीं पहचान पाए। BSA साहब को, जानिए फिर क्या हुआ?


वाराणसी के हर हुआ ब्लाक के परिषदीय विद्यालयों का मंगलवार को बीएसए राकेश सिंह ने बाइक से दौरा किया। बाइक की पिछली सीट पर बैठकर वह जिस भी स्कूल पहुंचे वहाँ शिक्षक उन्हें पहचान नहीं पाए हैं।इस दौरान बीएसए ने अनुपस्थित शिक्षकों का एक दिन का वेतन काटने के निर्देश दिए है. वही, विद्यालयों में गंदगी मिलने पर संबंधित प्रधानाध्यापकों को चेतावनी दी गई।

बीएसए सुबह 9:10 बजे हर हुआ ब्लाक के पूर्व माध्यमिक विद्यालय पहुंचे. बीएसए को स्कूल में प्रवेश करते देख उपस्थित शिक्षकों ने साथियों को फोन पर जल्दी पहुँचने का संदेश दिया है। तीन महिला शिक्षक अनुपस्थित थी. इसके बाद बीएसए प्राथमिक विद्यालय वार पहुंचे वहाँ भी तीन अध्यापक गैरहाजिर मिले। औचक निरीक्षण में पूर्व माध्यमिक विद्यालय देवनाथपुर में शिक्षिका सीमा सिंह व आभा सिंह रानी व प्राथमिक विद्यालय सरैया मोहनपुर में भी एक शिक्षक लक्ष्मी पति पटेल अनुपस्थित रहे, सभी का एक दिन का वेतन रोक दिया गया है।