विशेष नोट व स्पष्टीकरण:-👉 Updatemarts.com नाम से मिलती-जुलती वेबसाइट से सावधान रहें, ये सभी नकली हैं, 🙏वेबसाइट प्रयोग करते समय Updatemarts के आगे डॉट .com अवश्य चेक कर लें, धन्यवाद

बंद स्कूल में लड़की के साथ क्या कर रहे थे मास्साब? Video पर मचा बवाल

अलीगढ़. अलीगढ़ (Aligarh) के अतरौली इलाके के एक बंद स्कूल के अंदर बंद कमरे का आप​त्तिजनक वीडियो सामने आया है. इसमें एक शिक्षक (Teacher) को युवती के साथ बंद कमरे से निकलते दिखे. इस दौरान युवकों से उनकी बहस हो रही है. वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ है. बताया जा रहा है कि वीडियो गत रविवार का है. कुछ लोगों ने जब बंद स्कूल के गेट पर जंजीरों में जकड़ा लोहे का ताला लगा देखा तो कुछ स्थानीय ग्रामीण स्कूल की दीवार फांद कर स्कूल में दाखिल हो गए. वहां बंद कमरे के अंदर एक शिक्षक को एक युवती के साथ पकड़ लिया गया. इस पर युवती भी युवकों से भिड़ गई और उन पर ही छेड़छाड़ का आरोप लगाया.


जानकारी के अनुसार अलीगढ़ जिले की अतरौली कोतवाली क्षेत्र के नरौना पुलिस चौकी के एक गांव निवासी शिक्षक की वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है. वायरल वीडियो बीते रविवार की बताई जा रही है. वीडियाेे को लेकर इलाके में तरह तरह की चर्चाएं हो रही हैं, लेकिन शिक्षक चुप्‍पी साधे हुए है. बताया जाता है कि रविवार के दिन स्कूल के छुट्टी होने के कारण शिक्षक सफेद धोती कुर्ता पहन कंधे पर सफेद रंग का गमछा डालकर स्कूल पहुंचता है. स्कूल का अंदर से गेट बंद था. तभी गांव के चार-पांच युवकों को जब शक हुआ कि स्कूल में शिक्षक के साथ कोई युवती भी मौजूद है. युवक भी अंदर पहुंच गए.जिस एक कमरे में शिक्षक था उसका भी गेट अंदर से बंद था. मौके पर पहुंचे युवकों ने ‌जब दरवाजा खोलने के लिए कहा तो काफी देर बाद सफेद धोती कुर्ता पहने शिक्षक के द्वारा दरवाजा खोला गया. स्कूल के बंद कमरे का दरवाजा खुलते ही युवक शिक्षक का वीडियो बनाने लगे. वीडियो में शिक्षक उनसे वीडियो बनाने के लिए साफ मना करते दिख रहे हैं और कह रहे हैं कि वह रजिस्टर का काम कर रहे हैं. युवकों ने कहा कि अंधेरे में रजिस्टर का काम कर रहे हो.

इसके कुछ ही देर में कमरे में खड़ी एक स्कूटी के पीछे से एक युवती भी निकली और वह वीडियो बना रहे युवकों पर ही चाकू लेकर पीछा कर छेड़छाड़ करने का आरोप लगाने लगी. शिक्षक उसी कमरे का दूसरे गेट का बाहर से लगे ताले को खोलते हुए युवकों की शिकायत पुलिस से करने की बात कहते दिख रहा है. इस मामले में फिलहाल पुलिस की ओर से कोई कार्रवाई नहीं हुई है.



primary ka master