रेलवे ट्रैक पर शिक्षामित्र का मिला शव

 (बाराबंकी)। स्कूल में बच्चों को पढ़ाने के बाद निकली शिक्षामित्र का शव रेलवे ट्रैक पर क्षतविक्षत दशा में पड़ा मिला। पुलिस ने शव के पास मिले आधार कार्ड से उसकी शिनाख्त पास में स्थित प्राथमिक विद्यालय में तैनात शिक्षामित्र के रूप में हुई।


बड्डुपुर थाना क्षेत्र के प्राथमिक विद्यालय मातबर नगर सरैंया में नीरज देवी शिक्षामित्र के पद तैनात थी। उसके पति आशीष त्रिपाठी की महमूदाबाद में किराने की दुकान हैं। वहीं पर दोनों किराए के मकान में रहते हैं। हमेशा की तरह मंगलवार को भी नीरज स्कूल आई थी। जहां पर सुबह साढ़े दस बजे तक बच्चों को पढ़ाने के बाद बिना किसी को बताए चली गई।

इसके बाद करीब 11 बजे बड्डूपुर पुलिस को रेलवे ट्रैक पर महिला का क्षतविक्षत शव मिलने की सूचना मिली। जिस पर एसओ गजेंद्र सिंह मौके पर पहुंचे। शव से कुछ दूरी पर मिले आधार कार्ड व अन्य दस्तावेज से उसकी शिनाख्त प्राथमिक विद्यालय मातबर नगर की शिक्षामित्र और सीतापुर जिले के महमूदाबाद थाना क्षेत्र की निवासी के रूप में हुई।
इसके बाद पुलिस ने परिवारीजनों को सूचना देने के बाद शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। एसओ गजेंद्र सिंह ने बताया कि रेलवे ट्रैक पर महिला के शव मिलने के मामले की जांच की जा रही है।