विद्यालय की खिड़की से लटका मिला शख्स का शव

विक्रमजोत (बस्ती)

नौतनवां थाना क्षेत्र के भरपुरवा गांव के रहने वाले थे अमरेंद्र तिवारी

विक्रमजोत छावनी थाना क्षेत्र के प्राथमिक विद्यालय दुभरा निर्वहन की खिड़की से सोमवार सुबह अधेड़ का शव लटकता मिला पुलिस व फोरेंसिक टीम ने जांच के बाद शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। अधेड़ महराजगंज जिले के नौतनवां थानाक्षेत्र के भरपुरवा गांव का रहने वाला था।


सोमवार को प्रधानाध्यापिका दीप्ती मिश्रा जब विद्यालय पहुंचीं तो स्कूल भवन की खिड़की में बंधी प्लास्टिक की रस्सी से एक अधेड़ सुसाइड नोट पर मोबाइल फोन नंबर से हुई पहचान का शव लटका देखा। उन्होंने इसकी सूचना ग्राम प्रधान सुनील यादव को दी। प्रधान ने मौके पर पहुंच कर पुलिस को सूचित किया।

मय फोर्स पहुंचे प्रभारी निरीक्षक रोहित उपाध्याय व फोरेंसिक टीम के फील्ड यूनिट प्रभारी मंजीत ने मौके पर छानबीन की।अधेड़ की पहचान महराजगंज जनपद के नौतनवां थानाक्षेत्र के भरपुरवा गांव निवासी 50 अमरेंद्र तिवारी के रूप में हुई।

छावनी के थानाध्यक्ष ने बताया कि शव के पास से मिले सुसाइड नोट के आधार पर प्रथम दृष्टया मामला आत्महत्या का प्रतीत हो रहा है। मौत के सही कारणों का पता पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद चल पाएगा। सुसाइड नोट पर लिखे मोबाइल फोन नंबर से ट्रेस करने पर अधेड़ की पहचान हुई है। परिजनों से बात करने पर पता चला कि वह दिमागी रूप से कमजोर थे। एक सप्ताह से अधिक समय से घर से लापता थे।


👇UPTET/CTET/SUPER TET, शिक्षक भर्तियों व अन्य भर्तियों हेतु नोट्स 👇