UPTET पेपर लीक एक बड़ी साज़िश, युवाओं को रोजगार देने नहीं चाहती सरकार- अजय कुमार लल्लू


 UPTET पेपर लीक एक बड़ी साज़िश, युवाओं को रोजगार देने नहीं चाहती सरकार- अजय कुमार लल्लू 
बागपत. उत्तर प्रदेश के कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष अजय कुमार लल्लू कल बागपत पहुंचे हैं। यहां अजय कुमार लल्लू ने यूपी टीईटी पेपर लीक मामले को लेकर योगी सरकार पर निशाना साधा और यूपी टीईटी पेपर लीक होने को यूपी सरकार की एक साजिश बताया। आपको बता दें, बीते 28 नबंवर को UPTET यूपी टीईटी का पेपर लीक हो गया था। सीएम योगी ने पेपर लीक करने वालों पर कड़ी कार्रवाई की बात कही है।



बागपत पहुंचे यूपी कांग्रेस अध्यक्ष अजय कुमार लल्लू ने यूपी टीईटी का पेपर लीक होने पर सीएम योगी आदित्यनाथ पर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि प्रश्न-पत्र लीक होना योगी जी की अपनी ही साजिश का हिस्सा हैं, क्योंकि वो युवाओं को रोजगार ही नहीं देना चाहते। इसलिए योगी के यहां बुलडोजर चलना चाहिये।

➡आप ही नहीं देना चाहते युवाओं को रोजगार- लल्लू


➡योगी आपके यहां बुलडोजर चलना चाहिए- लल्लू।


दरअसल कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष अजय कुमार लल्लू बागपत में एक कार्यक्रम में शिरकत करने पहुंचे थे और यहाँ उन्होंने बागपत के ऐतिहासिक पुरामहादेव मंदिर में पूजा अर्चना की और वहां जलाभिषेक भी किया है। उन्होंने भगवान परशुराम के मंदिर में माथा टेका और भगवान से जीत की कामना भी की है।

आपको बता दें, बीते 28 नबंवर को UPTET का पेपर लीक हो गया था। सीएम योगी ने पेपर लीक करने वालों पर कड़ी कार्रवाई की बात कही है। उन्होंने कहा था पेपर लीक मामले में दोषियों पर गैंगस्टर के साथ बुलडोजर भी चलेगा। आपको बता दें, कि परीक्षा के लिए अभ्यर्थियों को फीस दोबारा नहीं देनी होगी। इस परीक्षा को लेकर प्रदेश भर में कुल 4309 परीक्षा केंद्र बनाए गए थे, जहां कुल 21 लाख 65 हजार से अधिक अभ्यर्थी परीक्षा देने वाले थे।

👇UPTET/CTET/SUPER TET, शिक्षक भर्तियों व अन्य भर्तियों हेतु नोट्स 👇