शिक्षिका दो साल से कर रही प्रधानाध्यापिका का उत्पीडन,बीएसए कार्यालय पहुंचा मामला


सहायक अध्यापिका दो साल से कर रही प्रधानाध्यापिका का उत्पीडन,बीएसए कार्यालय पहुंचा मामला
बरेली।Assistant Teacher Harassing Headmistress in Bareilly : मुझे इंसाफ दिला दो मैं परेशान हो चुकी हूं... जिला बेसिक शिक्षा अधिकारी कार्यालय में एक प्रधानाध्यापिका ने बीएसए बेसिक शिक्षा अधिकारी से गुहार लगाई।लेकिन, यहां भी उन्हें इंसाफ नहीं मिल सका। प्रधानाध्यापिका के मुताबिक उनके विद्यालय में एक सहायक अध्यापिका उनका दो वर्षों से उत्पीड़न कर रही हैं।

रितु गुप्ता क्यारा ब्लाक के प्राथमिक विद्यालय जितौर में प्रधानाध्यापिका हैं। बेसिक शिक्षा अधिकारी कार्यालय में उन्होंने सहायक अध्यापिका पर आरोप लगाते हुए कहा कि वह स्कूल को देर से खोलने और समय से पहले बंद करने को लेकर उन पर दवाब बनाती हैं। विभागीय कार्य से बाहर जाने पर स्कूल में ताला लगाकर जाने को कहती हैं।


वहीं छात्राें व अभिभावकों को उनके खिलाफ भड़काती हैं। वह स्कूल में अकेला ही रहना चाहती हैं। सोमवार को भी एक व्यक्ति ने आकर खुद को उस शिक्षिका का जीजा बताया कि और समझौता करने का दवाब बनाया। बताया कि कई बार उन्होंने इस मामले की शिकायत बीएसए बेसिक शिक्षा अधिकारी और खंड शिक्षाधिकारी से की लेकिन कोई समाधान नहीं हो पाया है।


इस प्रकरण की जांच आलमपुर जाफराबाद के खंड शिक्षाधिकारी को सौंपी गई है। जांच रिपोर्ट प्राप्त होने के बाद ही कुछ कहा जा सकेगा। विनय कुमार, बीएसए बेसिक शिक्षा अधिकारी

👇UPTET/CTET/SUPER TET, शिक्षक भर्तियों व अन्य भर्तियों हेतु नोट्स 👇