टीजीटी (ट्रेंड ग्रेजुएट टीचर) व पीजीटी (पोस्ट ग्रेजुएट टीचर) में चयनित शिक्षकों ने दिया धरना

उन्नाव। टीजीटी (ट्रेंड ग्रेजुएट टीचर) व पीजीटी (पोस्ट ग्रेजुएट टीचर) में चयनित शिक्षकों का दूसरे दिन भी डीआईओएस कार्यालय गेट पर धरना जारी रहा। धरने का समर्थन माध्यमिक शिक्षा परिषद के पूर्व सदस्य ने किया।


पूर्व सदस्य कमलेशनाथ अवस्थी ने कहा कि संगठन की ताकत के आगे सरकारे भी हिलती है। हम लोग अपने इन साथियों को पूर्ण संरक्षण प्रदान करेंगे। साल 2016 के नियुक्त शिक्षकों को भी विद्यालय आवंटन जल्द किया जाए। माध्यमिक शिक्षक संघ के जिलाध्यक्ष देवस्वरूप त्रिवेदी ने कहा कि जब तक इन शिक्षकों को नियुक्ति पत्र जारी नही कर दिया जाता सत्याग्रह जारी रहेगा। डीआईओएस की लचर कार्यशैली पर आक्रोश व्यक्त करते हुए कहा कि डीआईओएस की लालफीताशाही का शिकार नव नियुक्त शिक्षकों को नहीं होने दिया जाएगा। संगठन अपने इन साथियों को नियुक्ति पत्र दिलाकर ही चैन लेगा।

बता दें कि 26 अक्तूबर को इन शिक्षकों का रिजल्ट जारी होने के बाद वह वह स्कूल आवंटन के लिए भटक रहे हैं। विभागीय अधिकारी उन्हें सही जानकारी तक नहीं दे रहे हैं। अंजली चौरसिया, निशांत गुप्त, रतीराम, श्रीकांत, अनामिका सिंह, सौरभ बाजपेई, विद्याकांत यादव, नेहा जायसवाल, कुसमा देवी समेत तीस शिक्षक उपस्थित रहे।

👇UPTET/CTET/SUPER TET, शिक्षक भर्तियों व अन्य भर्तियों हेतु नोट्स 👇