छेड़छाड़ में शिक्षक को स्कूल से खींचकर पीटा


नवाबगंज, एक छात्रा को ट्यूशन देने वाला शिक्षक उससे आए दिन छेड़छाड़ करता । परेशान होकर उसने उससे ट्यूशन पढ़ना छोड़ दिया। लेकिन उसने उसका पीछा नहीं छोड़ा। घर से विद्यालय आते-जाते देखकर वह उससे छेड़छाड़ करता । गुस्साए परिजनों ने उसे विद्यालय से खींचकर उसकी खूब पिटाई की।


कस्बे की एक एक किशोरी कक्षा आठ की छात्रा है। जिस विद्यालय में वहां का शिक्षक उसके घर के पास ही रहता था। ट्यूशन पढ़ने को वह उसके घर जाती थी। आरोप है कि इस दौरान शिक्षक उससे छेड़छाड़ करता। शिकायत करने पर उसे जान से मारने की धमकी देता । छात्रा ने अपने परिजनों को इसकी जानकारी नहीं दी। उसने
उससे ट्यूशन पढ़ना छोड़ दिया। उसने कक्षा नौ में कस्बे के दूसरे विद्यालय में एडमीशन ले लिया। बावजूद वह उसे विद्यालय आने-जाने के दौरान रास्ते में छेड़छाड़ करता। गुरुवार को शिक्षक ने फिर छेड़छाड़ की। पिता ने शिक्षक को पकड़ लिया। लेकिन वह भाग गया। गुस्साए छात्रा के परिजन शिक्षक के विद्यालय पहुंचे और खींचकर खूब पिटाई की। पुलिस उसे पकड़ कर थाने ले आई। तहरीर छात्रा के पिता की ओर से थाना नवाबगंज में दी गयी है।

कोतवाल राजीव कुमार सिंह ने बताया कि छात्रा के परिजनों की शिकायत पर आरोपी शिक्षक को पकड़ लिया है। अभी तक इस मामले में कोई तहरीर नहीं मिली है। तहरीर के बाद मुकदमा दर्ज कर कार्रवाई की जाएगी.


दलित किशोरी के साथ फोटो खींचकर किया वायरल

नवाबगंज नवाबगंज थाना क्षेत्र के एक गांव में एक दलित किशोरी अपने परिवार के साथ रहती है। किशोरी के पिता का आरोप है कि गांव में ही रहने वाला दूसरे समुदाय का एक युवक आए दिन उसकी बेटी को परेशान करता था। इसी दौरान उसने उसके साथ जबरन फोटो खींच लिया। वह उसका फोटो वायरल करने की धमकी दे उसे अपने पास बुलाने लगा, जिसका उसने विरोध किया तो उसने सोशल मीडिया पर उसका फोटो वायरल कर दिया। परेशान किशोरी के पिता ने थाना नवाबगंज में तहरीर दी है।




शादी से इनकार पर फोटो वायरल का आरोप

भमोरा थाना क्षेत्र के एक गांव के व्यक्ति ने बताया कि उसने अपनी बेटी का निकाह करने को एक युवक से बेटी की आमने सामने बात कराई। बेटी ने एक युवक से प्रेम प्रसंग की बात कही. इस पर युवक भी एक युवती से अपने प्रेम प्रसंग की बात कबूल कर रहा था। इसके बाद निकाह से इन्कार कर दिया गया। इसके बाद युवती के फोटो इंस्टाग्राम और फेसबुक पर वायरल होने लगे। फोटो वायरल होने पर पिता ने उसी युवक पर फोटो वायरल करने का शक जताया। इसके लिए युवक पर फोटो वायरल करने का आरोप लगाते हुए तहरीर दी है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।