अंतर्जनपदीय स्थानांतरण व म्युचुअल स्थानांतरण मामले में आज महानिदेशक महोदय से हुई वार्ता का सार



आज म्युचुअल स्थानांतरण हेतु संतोष पाण्डेय, समीर राय एवं लगभग 20 साथियो द्वारा प्रयागराज में DGSE विजय किरण सर से मुलाकात की गई,
DG सर ने कहा कि हम म्युचुअल स्थानांतरण करने हेतु प्रतिबद्ध हैं और इसे करेंगे, समय के बारे में कहा कि हम टाइम बाउंड नही कर सकते लेकिन इसे पूरा करेंगे, पहले सामान्य प्रक्रिया हो जाय फिर म्युचुअल करेगे।

एस्पिरेशनल के बारे में एमेंडमेंट के बाद उनका स्थानांतरण किया जाएगा, जैसा कि हमने कल ही बताया था।

धन्यवाद



🔥🔥🔥🔥🔥🔥🔥🔥🔥
आज प्रयागराज टीम की मुलाकात डीजी श्री विजय किरण आनंद जी से हुयी। महानिदेशक महोदय ने बताया कि वो म्यूचुअल ट्रांसफर करने के लिये कटिबद्ध हैं पर हमें थोडा समय दीजिये,हम प्रक्रिया चरणबद्ध तरीके से चला रहे हैं। चूंकि दोनों प्रक्रियाएं एकसाथ करने में थोडी सी दिक्कत आ रही है क्योंकि सामान्य प्रक्रिया में समय लग रहा हैं। अत: पहले एक को निपटा लें उसके बाद म्यूचुअल ट्रांसफर करेंगे। उनकी कथनी से स्पष्ट है कि म्यूचुअल ट्रांसफर अवश्य होंगे पर सामान्य के बाद ही हो पायेंगे। इससे पूर्व आज ही प्रात: सचिव श्री प्रताप सिंह बघेल जी से वार्ता हुयी तो वो इस सप्ताह वेट कर लेने को कहे। महानिदेशक व सचिव दोनों में से किसी ने भी समयसीमा से संबंधित कोई बात नहीं कही।

सामान्य स्थानांतरण के बारे में ऐस्पीरेशनल वाली बात दोहराई कि उनके लिये अमेण्डमेंट लायेंगे।

आज टीम प्रयागराज ने बहुत मेहनत,लगन,धैर्य से कार्य किया। हमसब आपके बहुत आभारी हैं। रचना वर्मा,शालिनी, समीर राय, दिनेश जी, संतोष जी,जितेंद्र जी, अमित जी आदि साथियों को बहुत-बहुत धन्यवाद।🙏🏻🙏🏻

👉🏻आज के कार्यक्रम के बाद सोच-विचार के निर्णय लिया गया है कि सोमवार (11 जनवरी) को लखनऊ वाला कार्यक्रम रखना उचित नहीं है। सम्मानित अधिकारियों ने कहा है तो उनको एक सप्ताह का समय देना उचित है। इस एक सप्ताह के दौरान हमलोग लखनऊ चलने के लिये बडी टीम जुटायेंगे। तब तक रोज शाम 7 बजे से 9 बजे तक ट्विटर अभियान हैजटैग #mutualtransferlist के साथ जारी रहेगा एवं अन्य माध्यमों से प्रयास चालू रहेंगे।

अंत में निवेदन है, सभी म्यूचुअल साथी बड-चड के हिस्सा लें। तभी म्यूचुअल चुनाव से पहले संभव है।🙏🏻🙏🏻 धन्यवाद्

आपका म्यूचुअल साथी- उदय प्रताप सिंह