बीएसए के समर्थन में आगे आई भीम आर्मी, फर्जी दिव्यांग बन धन हड़पने वाले शिक्षक पर कार्रवाई की मांग


मऊ-मानिकपुर विधायक द्वारा जिला बेसिक शिक्षाधिकारी ओमकार राणा के खिलाफ सदन में शिकायत करने का मामला तूल पकड़ता जा रहा है। अब भीम आर्मी ने बीएसए के समर्थन में आवाज बुलंद की है। जिलाध्यक्ष संजय सिंह राणा का कहना है कि बीएसए द्वारा फर्जी दिव्यांग बनकर सरकारी धन हड़पने वाले शिक्षक नेता के खिलाफ जांच कराने की वजह से ऐसा हुआ है और पार्टी इसकी जांच की मांग करेगी।


गौरतलब है कि बीएसए ओमकार राणा के खिलाफ भ्रष्टाचार के गंभीर आरोप लगाते हुए मऊ- मानिकपुर से भाजपा विधायक ने बीते दिनों विधानसभा में मामला उठाया था। बीएसए इस संबंध में
खुद को पूरी तरह से पाकसाफ बता चुके हैं। उनका कहना है कि शिक्षक नेता अखिलेश पांडे के खिलाफ जांच कराने की वजह से उनके खिलाफ साजिश रची जा रही है। वह किसी भी तरह की जांच को तैयार हैं। अब उनके समर्थन में भीम आर्मी भी आ गई है। भीम आर्मी के जिलाध्यक्ष संजय सिंह राणा ने कहा है कि बीएसए ने अखिलेश कुमार पांडे के कथित भ्रष्टाचार के खिलाफ कार्रवाई शुरू की तो उनके ऊपर गंभीर आरोप लगाए जाने लगे। कार्रवाई के डर से शिक्षक नेता पूरा दमखम दिखाते हुए इनका स्थानांतरण कराने की कोशिश करने लगे। उन्होंने सवाल उठाया कि शिक्षक को बचाने के लिए कुछ महत्वपूर्ण पदों पर बैठे लोग भी प्रयास करने लगे, यह कितना उचित है। संजय ने बेसिक शिक्षा विभाग के प्रमुख सचिव बेसिक शिक्षा निदेशालय व बेसिक शिक्षा मंत्री को पत्र भेजकर शिक्षक नेता की जांच कराने की भी मांग की है।