मां के मोबाइल से शिक्षक से होती थी चैटिंग, पत्नी ने पकड़वाया शिक्षक

Aligarh: छात्रा के गायब होने की खबर पर पुलिस चिंता में पड़ गई थी। किसी भी तरह की अनहोनी की आशंकाएं पैदा होने लगी थीं। मगर ऑपरेशन खुशी के साथ सीओ छर्रा ने तीन टीमों का गठन किया। प्रयास शुरू किए। इसी बीच छात्रा की मां के मोबाइल से एक नंबर मिला, जो उसकी बेटी के शिक्षक का निकला। जब पुलिस शिक्षक के घर पहुंची तो उसकी पत्नी की मदद से आरोपी पकड़ा गया।


पुलिस सूत्र बताते हैं कि छात्रा के परिवार की किसी भी तरह के कहीं से रंजिश या अन्य तरह की बात जब सामने नहीं आई तो उसके परिवार के नंबर देखे गए। मां के नंबर से एक नंबर पर कुछ संदेहास्पद चैटिंग सामने आईं। जब उस नंबर के विषय में परिजनों से पूछा तो वे अंजान थे। रात में पता चला कि यह नंबर तो छात्रा के शिक्षक है। उस नंबर पर बात हुई तो पहले शिक्षक ने कॉल उठाई और खुद को अपने घर बताया। मगर पुलिस को उसकी बातचीत पर संदेह हुआ और दुबारा कॉल मिलाई तो मोबाइल बंद हो गया।



इस पर पुलिस प्रयास कर शिक्षक के घर पहुंची। जहां उसकी पत्नी ने घर न आना स्वीकारा। बाद में पत्नी ने अपने दूसरे मकान व पति के दूसरे मोबाइल नंबर की जानकारी दी। बस फिर क्या था, पुलिस को शिक्षक हाथ लग गया और दूसरे मकान से छात्रा बरामद कर ली गई। इधर, एसएसपी कलानिधि नैथानी ने इस मामले में अपनी नौकरी का पहला चार्ज संभाल रहे युवा सीओ शुभेंदु अधिकारी व उनकी पूरी टीम को 25 हजार के इनाम की घोषणा की है। इस टीम ने सर्विलांस, सीसीटीवी व अन्य तकनीक के जरिये रात भर में घटना का खुलासा किया है।
परिवार गुस्से में, आरोपी पर सख्त कार्रवाई की मांग
उधर छात्रा के बरामद होने तक परिवार के साथ ही गांव के लोग थाने में ही डटे रहे। छात्रा के पिता का कहना है कि उनकी बेटी को कक्षा प्रभारी जबरन अपनी कार में डालकर ले गया। रात भर अपने घर पर बंधक बनाकर बुरा काम किया। वहीं, कॉलेज प्रधानाचार्य ने कहा कि आरोपी शिक्षक पर विभागीय कार्रवाई कराएंगे। उनकी कोशिश रहेगी कि आरोपी शिक्षक को कड़ी से कड़ी सजा मिले।
primary ka master, primary ka master current news, primarykamaster, basic siksha news, basic shiksha news, upbasiceduparishad, uptet