पेपर लीक मामले का मुख्य आरोपी नोएडा से गिरफ्तार


पेपर लीक मामले का मुख्य आरोपी नोएडा से गिरफ्तार
नोएडा। एसटीएफ ने बुधवार को जेवर के खुर्जा बस स्टैंड से पुलिस भर्ती परीक्षा का पेपर लीक कराने के मास्टरमाइंड रवि अत्री को गिरफ्तार कर लिया।

एसटीएफ के एडीजी अमिताभ यश ने बताया कि रवि अत्री जेवर के गांव नीमका का रहने वाला है। उसने ही अहमदाबाद में रहकर पेपर की फोटो हासिल की थी। उसने पेपर के सीलबंद बॉक्स को खोलने के लिए अपने साथी को पटना से हवाई जहाज से अहमदाबाद बुलवाया और फिर इस पेपर की प्रति अन्य साजिशकर्ताओं में बांटी थी।




कंपनी में नौकरी लगवाता था एसटीएफ को आरोपी रवि के पास से पुलिस भर्ती परीक्षा के तीन प्रश्नपत्र भी मिले। एसटीएफ के अनुसार, गिरोह के सदस्य अंकित ने रवि को बताया था कि वह टीसीआई, गति, ब्लूडॉट ट्रांसपोर्ट कंपनी में नौकरी लगवाता है। रवि जानता था कि इन कंपनियों से ही प्रतियोगी परीक्षा के पेपर आते-जाते हैं। उसने अंकित को इन पेपरों के बॉक्स की पहचान बताने के साथ ही पेपरों की एवज में मोटी रकम देने की बात कही।

15 लाख रुपये से अधिक की रकम दी अंकित ने ही रवि की बात टीसीआई कंपनी में काम करने वाले अभिषेक शुक्ला से कराई। इन दोनों को रवि प्रति माह 20 से 30 हजार रुपये देता था। उन्हें अब तक करीब 15 लाख रुपये दिए जा चुके हैं।