सड़क किनारे बाइक खड़ी करके ट्रेन के आगे कूदे शिक्षामित्र की मौत

उझानी (बदायूं)। रेलवे लाइन के पास सड़क किनारे बाइक खड़ी करके शिक्षा मित्र अखिलेश दिवाकर ट्रेन के आगे कूद पड़ा। इंजन की चपेट में आने से मौके पर ही मौत हो अखिलेश। (फाइल फोटो) गई। शिनाख्त मृतक की जेब में मिली एमएसटी से हुई। अखिलेश बरेली के बिशारतगंज स्कूल में तैनात थे। आत्महत्या करने की वजह को लेकर पसोपेश के बीच पुलिस ने पोस्टमार्टम कराया है। मृतक शिक्षामित्र अखिलेश दिवाकर(36) गौतमपुरी मोहल्ले में बड़ी माता मंदिर के नजदीक रहते थे। वह घर से बाइक लेकर बुधवार सुबह निकले थे। दोपहर करीब 12 बजे बसोमा रेलफाटक के पास सड़क किनारे बाइक खड़ी कर दी। पुलिस के मुताबिक- खेतों पर काम
कर रहे लोगों ने बताया कि बाइक खड़ी करने से पहले वह कुछ देर बैठे रहे। उसी दौरान कासगंज की ओर से बरेली जा रही ट्रेन को देख वह पटरी पर पहुंच गए। चालक ने ट्रेन की रफ्तार धीमी भी कर ली लेकिन वह इंजन के आगे कूद पड़े। इससे उनकी मौके पर ही मौत हो गई। यही बात ट्रेन के चालक ने स्टेशन मास्टर विपिन कुमार को बताई है। बकौल स्टेशन मास्टर लाइन पर युवक नजर आते ही चालक ने हार्न भी बजाया था।




स्टेशन मास्टर से मीमो मिलने के बाद मौके पर पहुंचे दरोगा अवधेश कुमार ने शव के पास से मोबाइल, बाइक और शराब के दो खाली क्वाटर समेत नमकीन का पाउच बरामद किया। शिक्षामित्र की जेब से निकली एमएसटी से नाम और पते के बारे में जानकारी की।

प्रभारी निरीक्षक बिजेंद्र सिंह ने बताया कि मामला आत्महत्या का है। उनके परिजन से बात हुई है। परिवार के लोगों ने फिलहाल इसकी कोई वजह नहीं बताई है लेकिन पड़ोसियों से पता लगा कि वह कुछेक महीनों से शराब पीने लगे थे।