शिक्षक दंपती के घर में मिला छात्र का शव, परिजनों ने लगाया जाम

शिक्षक दंपती के घर में मिला छात्र का शव, परिजनों ने लगाया जाम
 03 March
 खुटार (शाहजहांपुर ) । कक्षा 11 में पढ़ने वाले छात्र देवकी नंदन का शव मंगलवार को शिक्षक दंपती के घर में फंदे से लटका मिला। छात्र के परिजनों ने आरोप लगाते हुए कई घंटे तक गोला रोड और फिर मुख्य चौराहे पर जाम लगाया। रात साढ़े आठ बजे तक परिजन जाम लगाए रहे। बाद में नगर पंचायत अध्यक्ष के समझाने पर जाम खोला।


प्राथमिक स्कूल में तैनात शिक्षक और उनकी शिक्षिका पत्नी अपनी बेटी के साथ खुटार के गोला रोड स्थित मकान में रह रहे हैं। बेटी जिस स्कूल में पढ़ती है, उसी स्कूल में छात्र देवकी नंदन भी पढ़ता था। मंगलवार को शिक्षक दंपती स्कूल चले गए। महीने का अंतिम दिन होने के कारण शिक्षिका हाफ डे के बाद 12:30 बजे घर पहुंचीं तो छात्र घर पर मौजूद मिला। शिक्षिका का कहना है कि उन्होंने छात्र से घर आने का कारण पूछा तो उसने खुद को एक कमरे में बंद कर लिया। इस पर उन्होंने पुलिस को सूचना दी। पुलिस घर पहुंची तो वह फंदे से लटकता मिला। उसकी मौत हो चुकी थी। छात्र के पिता धर्मेंद्र मिश्रा का आरोप है कि उन्हें दोपहर बाद पुत्र के मौत की सूचना मिली। उनके पुत्र की हत्या की गई है।





दोपहर बाद छात्र के तमाम परिजन और गांव के लोग मौके पर पहुंचे। वे भी छात्र की हत्या का आरोप लगाने लगे। भीड़ बढ़ती देखकर पुवायां की पुलिस फोर्स बुला ली गई। पुलिस ने शिक्षक दंपती को पुत्री सहित थाने भेज दिया। बाद में छात्र के परिजनों और ग्रामीणों ने शाम पांच बजे गोला मार्ग पर जाम लगा दिया। परिजन आरोपियों को मौके पर लाने और हत्या का कारण बताने की मांग कर रहे थे। नगर पंचायत अध्यक्ष अनुपम शुक्ला ने परिजनों को समझाकर जाम खुलवाया। शाम साढ़े सात बजे जाम खुलने के बाद परिजन से तहरीर देने को कहा गया।

कुछ देर बाद परिजनों ने गोला रोड के मुख्य चौराहे पर दोबारा जाम लगा दिया। रात साढ़े आठ बजे तक जाम लगा रहा। परिजन उच्चाधिकारियों को मौके पर बुलाने की मांग कर रहे थे। चेयरमैन अनुपम ने फिर से उन्हें समझाकर जाम खुलवाया।